Ipl 2021- केकेआर के मुंबई से हारने पर पूर्व क्रिकेटरों ने जताई हैरानी, कहा ‘ये कैसे हुआ ?’

Ipl 2021- केकेआर के मुंबई से हारने पर पूर्व क्रिकेटरों ने जताई हैरानी, कहा ‘ये कैसे हुआ ?’
Former Indian cricketer Virender Sehwag speaks during a press conference during the launch of a new television program in Mumbai on July 18, 2017. / AFP PHOTO / INDRANIL MUKHERJEE (Photo credit should read INDRANIL MUKHERJEE/AFP via Getty Images)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 30 गेंदों पर 31 रन बनाने में असफल हो गई थी टीम केकेआर

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए Ipl 2021 के रोमांचक मैच में टीम केकेआर 10 रनों से हार गई। अब इसपर पूर्व क्रिकेटरों ने हैरानी जताते हुए कहा, 'ये कैसे हुआ'।

मंगलवार को हुए मुंबई इंडियंस vs कोलकाता नाइट राइडर्स के रोमांचक मैच में केकेआर को जीतने के लिए  30 गेंदों पर 31 रन बनाने की जरूरत थी, जिसमें वह असफल रही। मैच के आखिरी पांच ओवर में आए आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक की जोड़ी आश्चर्यजनक तरीके से हार गई। जहां कार्तिक 8 रन पर नॉटआउट रहे, वही रसेल बीसवें ओवर की तीसरी गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ ही केकेआर 10 रनों की कमी के कारण मैच हार गई।

भारत के पूर्व क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग, आकाश चोपड़ा, संजय मांजरेकर ने केकेआर की हार पर हैरानी जताई है। उनके अनुसार यह एक आसान मैच था जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स आसानी से जीत सकती थी। उनके अनुसार केकेआर को समझदारी से काम लेने की जरूरत थी, लेकिन केकेआर की बैटिंग यूनिट ने मैच 142/7 के आंकणे पर ही मैच खत्म कर दिया। मुंबई इंडियंस के साथ अपने निराशाजनक रिकॉर्ड को जारी रखते हुए केकेआर के पास 22 हार हैं, वहीं मुंबई छह जीत के साथ कोलकाता से आगे चल रही है।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस पर ट्वीट किया, 'मुंबई ने कोलकाता से कहा- देखा अपनी लापरवाही का नतीजा।

विपक्ष के 7 विकेट लेकर 30 गेंदों पर 31 रन का बचाव करना ऐसा है जिसका कई पक्ष बचाव नहीं कर पाते। गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन'।

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर कहा, 'कम से कम मैं पिच से ज्यादा रन चेज करने में केकेआर से बहतर रहा। यह मैच आसानी से जीत सकते थे'।

वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्वीट किया, 'ये कैसे हो गया। 30 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे। 10 रनों से हार गए जबकि तीन विकेट बचे थे। बीच में मुंबई ने रसेल को दो बार गिराया। अदभुत प्रीमियर लीग ने हमें एक और अजीब परिणाम दिया।

टैग- Ipl 2021, मुंबई इंडियंस vs कोलकाता नाइट राइडर्स, क्रिकेट मैच, वीरेंद्र सहवाग, संजय मांजरेकर , आकाश चोपड़ा, क्रिकेट

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com