Andres Iniesta News: एंड्रेस इनिएस्ता ने विसेल कोबे के साथ कॉन्ट्रैक्ट को और दो साल के लिए बढ़ाया

Andres Iniesta News: एंड्रेस इनिएस्ता ने विसेल कोबे के साथ कॉन्ट्रैक्ट को और दो साल के लिए बढ़ाया
YOKOHAMA, JAPAN - MAY 09: #8 ANDRES INIESTA of Vissel Kobe in action during the J.League Meiji Yasuda J1 match between Yokohama F.Marinos and Vissel Kobe at Nissan Stadium on May 09, 2021 in Yokohama, Kanagawa, Japan. (Photo by J.LEAGUE/J.LEAGUE via Getty Images)

 इनिएस्ता ने बार्सिलोना टीम को छोड़ने के बाद, 2018 में  विसेल कोबे के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था

विश्व में खेले जाने वाले कई प्रसिद्ध खेलों में से एक फुटबॉल के आज दुनियाभर में फैन हैं। आज की तारीख में  बार्सिलोना, रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसी टीमों को भला कौन नहीं जानता। फुटबॉल टीम के प्लेयर्स, अक्सर अपनी टीम छोड़ कर अन्य टीमों में जाते रहते हैं, कुछ पैसों के चलते जाते हैं, तो कुछ अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए। हाल ही में आई एक खबर के अनुसार, एंड्रेस इनिएस्ता ने विसेल कोबे के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को और दो साल के लिए बढ़ा दिया है।

मंगलवार को अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर एंड्रेस इनिएस्ता ने कहा कि उन्होंने जापान की विसेल कोबे टीम के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को और दो साल के लिए बढ़ा दिया है और साथ ही उन्होंने कहा, कि वह पूरे एशिया में जापान की विसेल कोबे टीम को सबसे बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

एंड्रेस इनिएस्ता ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'मैं इस चुनौती को उसी जुनून के साथ जारी रखूंगा जो मैंने 3 साल पहले महसूस किया था। अगले दो वर्षों तक टीम में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं और पूरे एशिया में विसेल कोबे को सबसे बेहतर बनाने में मदद करूंगा'।

बार्सिलोना टीम के पूर्व मिडफील्डर, एंड्रेस इनिएस्ता ने स्पेन की बार्सिलोना टीम को छोड़ने के बाद, 2018 में विसेल कोबे के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वहीं बार्सिलोना के छोड़ने से पहले एंड्रेस ने बार्सिलोना के लिए 9 ला लिगा, और 4 चैंपियंस लीग खिताब जीते हैं।

विसेल कोबे टीम के मालिक राकुटेन के सीईओ हिरोशी मिकितानी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि उनका मार्गदर्शन और रवैया जवान फुटबॉल एथलीट को ही प्रेरित नहीं करेगा बल्कि पूरे जापान को भी प्रेरित करेगा'।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जब से  एंड्रेस इनिएस्ता ने  विसेल कोबे टीम में कदम रखा है, तब से विसेल कोबे टीम की हालत में सुधार आया है, जिसमें पिछले साल एम्परर्स कप में विसेल कोबे ने इनिएस्ता के साथ अपना पहला सिल्वर जीता। इसी के साथ, टीम ने अपने 55 साल के इतिहास में पहली बार 2020 में AFC चैंपियंस लीग में क्वालीफाई किया। 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com