Samsung Galaxy A23 5G Launch: 18 जनवरी को लॉन्च से पहले सामने आई कीमत!

Samsung Galaxy A23 5G Launch: 18 जनवरी को लॉन्च से पहले सामने आई कीमत!

सैमसंग गैलेक्सी A23 5G (Samsung Galaxy A23 5G) को कंपनी के आगामी गैलेक्सी इवेंट में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, जो 18 जनवरी को होगा. हालांकि, सैमसंग (Samsung) ने अभी तक अन्य फोन के नामों की पुष्टि नहीं की है, जिनकी घोषणा इवेंट में की जाएगी. मिली जानकारी के मुताबिक नए सैमसंग गैलेक्सी-A सीरीज के फोन भारत आ रहे हैं. इसके साथ ही, लॉन्च से कुछ ही दिन पहले सैमसंग गैलेक्सी A23 5G की कीमत भी ऑनलाइन लीक हो चुकी.

आधिकारिक वेबसाइट पर सैमसंग 5G फोन के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि पहले ही हो चुकी है. इसके अलावा बाज़ार में मौजूद जानकारियों के मुताबिक, Samsung Galaxy A23 के 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की शुरुआती कीमत 23,999 रुपये हो सकती है. उम्मीद यह भी की जा रही है, कि कंपनी 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी बेचेगी, जिसकी कीमत देश में 25,999 रुपये बताई जाती है. 

इसके अतिरिक्त, इसके पहले के मॉडल्स को 20,000 रुपये से कम में उपलब्ध कराया गया था, जो बताता है कि सैमसंग नए मॉडल की कीमत 5,000 रुपये बढ़ा सकता है. हालांकि, इसमें पुराने मॉडल की तुलना में बड़ा अपग्रेड नहीं नज़र आ रहा. 

सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट ने भी स्पष्ट किया है, कि इसमें फुल-एचडी+रिजॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है जो एक अज्ञात ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है. डिवाइस स्टोरेज विस्तार का समर्थन करता है या नहीं और क्या इसमें स्टीरियो स्पीकर भी हैं, इस पर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. यह या तो इन-डिस्प्ले या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर पैक कर सकता है.

फोटोग्राफी के लिहाज से सैमसंग गैलेक्सी ए23 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के लिए सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है. इसके साथ 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फिर आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com