7 फरवरी को वनप्लस 11 5जी के साथ लॉन्च होगा वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो

 7 फरवरी को वनप्लस 11 5जी के साथ लॉन्च होगा वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो

वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो (OnePlus TV 65 Q2 Pro) फ्लैगशिप वनप्लस 11 5जी (OnePlus 11 5G) स्मार्टफोन के साथ, 7 फरवरी को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. आगामी वनप्लस टीवी (OnePlus TV) प्रीमियम क्यू सीरीज़ पोर्टफोलियो का विस्तार होगा, जिसे कंपनी ने पहली बार 2019 में वनप्लस टीवी  क्यू1 (OnePlus TV Q1) और क्यू1 प्रो (OnePlus TV Q1 Pro) के लॉन्च के साथ पेश किया था. 

ब्रांड दिल्ली में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट (Cloud 11 Launch Event) में उपरोक्त तिथि पर वनप्लस बड्स प्रो 2 (OnePlus Buds Pro 2) का अनावरण करने की योजना बना रहा है. घोषणा को संबोधित करते हुए, वनप्लस के संस्थापक पीट लाउ (Pete Lau) ने बताया, “जब से हमने 2019 में अपनी प्रीमियम वनप्लस टीवी क्यू1 सीरीज़ के साथ स्मार्ट टीवी बाज़ार में प्रवेश किया है, तब से हम अपने समुदाय से इस सेगमेंट में अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया देख रहे हैं. इसने हमें भारत में अग्रणी स्मार्ट टीवी ब्रांडों के बीच उभरने के लिए भी प्रेरित किया है, और अब हम वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो के आगामी लॉन्च के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित क्यू सीरीज़ की पेशकश को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं.”

कंपनी दावा कर रही है, कि नया वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो यूज़र्स को "बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सुविधाओं की एक सीरीज़ प्रदान करेगा, जबकि प्रीमियम, स्मार्ट कनेक्टेड इकोसिस्टम अनुभव के लिए हब के रूप में भी काम करेगा." कंपनी ने कहा, "नए फ्लैगशिप वनप्लस टीवी के साथ, हमारा लक्ष्य स्मार्ट टीवी उद्योग में अद्वितीय गुणवत्ता और बोझ रहित यूज़र्स, अनुभव के लिए बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करना है."

आगामी वनप्लस (OnePlus) प्रोडक्ट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, टीवी और वनप्लस 11 स्मार्टफोन भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. ऐसा कहा जाता है, कि आगामी वनप्लस 11 5जी में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. वनप्लस संभवतः बॉक्स में एक चार्जर प्रदान करेगा, ऐप्पल और सैमसंग के विपरीत, जिन्होंने इसे पेश करना बंद कर दिया है. 

Image Source 


यह भी पढ़ें: Smartphone Features: साल 2023 में शामिल होंगे ये 5 फीचर? 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com