OnePlus 10T Marvel Release: भारत में लॉन्च होगा स्मार्टफ़ोन, यहाँ देखें स्पेसिफ़िकेशन

OnePlus 10T Marvel Release: भारत में लॉन्च होगा स्मार्टफ़ोन, यहाँ देखें स्पेसिफ़िकेशन

वनप्लस (OnePlus) भारत में जल्द ही वनप्लस 10टी मार्वल एडिशन (OnePlus 10T Marvel Edition) स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने जा रहा है. स्मार्टफोन कंपनी ने यह घोषणा की है, कि वनप्लस 10टी सीमित समय के लिए मार्वल एडिशन में उपलब्ध होगा. इस मार्वल एडिशन बॉक्स में मार्वल (Marvel) ब्रांड की तरफ से कुछ विशेष सामान शामिल होंगे. इसके अलावा, यूज़र्स को इस स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिलेगी.

मार्वल एडिशन बॉक्स में मिलने वाले विशेष सामान में एक आयरन मैन फोन कवर, कैप्टन अमेरिका की शील्ड के आकार का एक सॉकेट और ब्लैंक पैंथर स्टाइल वाला एक मोबाइल स्टैंड शामिल है. रेड केबल कल्ब के मेंबर्स को इस स्मार्टफ़ोन पर 3,000 रुपये की छूट मिलेगी, जिसके बाद वह इसे 55,999 रुपये की क़ीमत पर प्राप्त कर पाएँगे. हालांकि, यह स्मार्टफ़ोन डिज़्नी इंडिया (Disney) की आधिकारिक वेबसाइट पर पहले से ही सूचीबद्ध कर दिया गया है, लेकिन अभी तक फोन खरीदने का कोई विकल्प नहीं है.

भारत में वनप्लस 10टी मार्वल एडिशन की बिक्री 17 दिसंबर से 19 दिसंबर के बीच शुरु होगी, जो केवल एक सीमित समय के लिए ही है,  इसलिए जितना जल्दी हो सके डिवाइस को खरीद लें.

वनप्लस 10टी एलटीपीओ तकनीक के समर्थन के साथ 6.7-इंच फुल एचडी + एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है. इस स्मार्टफ़ोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. इसकी डिस्प्ले 120Hz और एचडीआर10+ सपोर्ट के साथ आती है. स्मार्टफ़ोन में आगे की तरफ एक सेल्फी कैमरे के डिस्प्ले के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है.

वनप्लस 10टी एक स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है. इस डिवाइस में 160 वॉट फास्ट चार्जर के समर्थन के साथ 4,800mAh की बैटरी दी गई है. डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ नॉइज़ कैंसिलेशन सपोर्ट भी है. कैमरे की बात करें,  तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ओआईएस सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 769 सेंसर शामिल है. इसे 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा के साथ जोड़ा गया है. आगे की तरफ सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

Image Source


यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप ने लॉन्च किये नए कॉलिंग फीचर, इन-कॉल नोटिफिकेशन के साथ मिलेगी ये सुविधा

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com