अमेज़न पर वनप्लस 10टी पर मिल रही है भारी छूट, यहाँ जाने कीमत

अमेज़न पर वनप्लस 10टी पर मिल रही है भारी छूट, यहाँ जाने कीमत

अमेज़न (Amazon) पर वनप्लस 10टी (OnePlus 10T) पर बड़ी छूट मिल रही है. जो लोग इस 5जी (5G in India) स्मार्टफ़ोन को खरीदने का इंतज़ार कर रहे हैं, उन्हें इस ऑफर से चूकना नहीं चाहिए. अमेज़न वर्तमान में अपने प्लेटफॉर्म पर फैब फोन फेस्ट सेल (Fab Fest Sale) की मेज़बानी कर रहा है और रेडमी नोट 11 प्रो+ (Redmi Note 11 Pro+) और वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) सहित कई स्मार्टफ़ोन पर अच्छी छूट दे रहा है.

अमेज़न सेल (Amazon Sale) के दौरान, वनप्लस 10टी को अमेज़न पर 44,999 रुपये की कीमत के साथ सूचीबद्ध किया गया है. इस प्रीमियम फोन को इस साल की शुरुआत में 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, जिसका मतलब है कि ग्राहकों को इस 5जी फोन पर 5,000 रुपये की छूट मिल रही है. यह कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए है.

इसके अलावा, अमेज़न पर आपको यस बैंक (Yes Bank) क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 1,500 रुपये तक की छूट और मौजूदा फोन के एक्सचेंज पर 13,300 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल रही है. इसलिए, यदि आप इन ऑफर्स का लाभ उठाने का निर्णय लेते हैं, तो आप वनप्लस 10टी को काफी कम कीमत पर खरीद पाएंगे. अमेज़ॅन की नवीनतम बिक्री 31 दिसंबर के अंत तक जारी रहेगी.

वनप्लस 10टी में हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट है, जो बहुत तेज़ है और गेमिंग के मामले में भी यूज़र्स को शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है. इसकी डिस्प्ले हमेशा की तरह बढ़िया है. इसमें एक जीवंत अमोलेड पैनल है. जबकि हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी नहीं है, कंपनी आपको बैटरी को जल्दी भरने में मदद करने के लिए फोन के साथ सबसे तेज़ चार्जर प्रदान कर रही है. वनप्लस रिटेल बॉक्स में वनप्लस 10टी के साथ 150 वॉट का फास्ट चार्जर मिलता है. इसमें 4800mAh की बैटरी यूनिट है, जो औसत उपयोग के साथ 8 से 9 घंटे से अधिक समय तक चलनी चाहिए.

इस स्मार्टफ़ोन में स्टीरियो स्पीकर हैं, जो काफी तेज़ हैं. यह डिवाइस 3 साल के प्रमुख एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और 4 साल के सुरक्षा पैच के लिए योग्य है, जो उन लोगों के लिए अच्छा है जो फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करना चाहते हैं. इसके अलावा, यह डिवाइस कैमरा के मामले में थोड़ा कमज़ोर है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है, कि यह अच्छे शॉट नहीं दे सकता है. इसमें कैमरों का एक सक्षम सेट है, लेकिन फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीनों को पिक्सल 6ए (Pixel 6a) खरीदने पर विचार करना चाहिए, अगर कैमरा कुछ ऐसा है जिसे वह सबसे ज़्यादा प्राथमिकता देते हैं.

Image Source


यह भी पढ़ें: साल 2025 में लॉन्च हो सकता है एप्पल का आईफ़ोन फोल्ड

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com