Motorola Edge 30 Ultra: भारत लांच हुआ 200 एमपी कैमरे वाला ये स्मार्टफ़ोन

Motorola Edge 30 Ultra: भारत लांच हुआ 200 एमपी कैमरे वाला ये स्मार्टफ़ोन

Image Source

मोटोरोला ने अपने सबसे आकर्षक स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा (Motorola Edge 30 ultra) लॉन्च कर दिया है, जिसको आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही, एक और एज सीरीज़ का स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 फ्यूजन भी आज फ्लिपकार्ट में लांच हो गया है. यह दोनों स्मार्टफ़ोन क्रमश: 54,999 रुपए और 39,999 रुपए में उपलब्ध हैं, हालांकि फ्लिपकार्ट की आने वाली सेल में ये दोनों फोन कुछ छूट में मिल सकते हैं.

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा के फीचर्स

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा को जो सबसे खास बनाता है, वह है इसका कैमरा. वैसे मोटोरोला के स्मार्टफ़ोन, अपने कैमरे की वजह से नहीं जाने जाते, लेकिन मोटोरोला (Motorola) के इस फोन को उसका कैमरा ही खास बनाता है. मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा में दुनिया का पहला 200 एमपी का कैमरा मिल रहा है. इसके साथ ही, 50 एमपी का एक अल्ट्रावाइड और मैक्रोलेंस भी दिया गया है. इतना ही नहीं इसमें एक 12 एमपी का टेलीफोटो कैमरा भी लगा है जो इस फोन को खास बना देता है.

इसके परफॉरमेंस की बात करें, तो ये स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रेगन के लेटेस्ट प्रोसेसर 8+ Gen1 के साथ आता है, जो कि आपके गेमिंग और मल्टीटास्किंग के एक्सपीरियंस में चार चांद लगा देगा. मोटोरोला के इस फोन में भी एज सीरीज़ के अन्य फोन की तरह pOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 144 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट पर काम करेगी.

इसके साथ ही, इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है. अगर आप गेमिंग और वीडियो के शौकीन हैं, तो ये स्मार्टफ़ोन आपके लिए एक परफेक्ट च्वाइस हो सकता है. मोटोरोला ने यह भी क्लेम किया है, कि इसके 125 वॉट के चार्जर से मात्र 7 मिनट में, आपके पूरे दिन की आवश्यकता जितनी बैटरी चार्ज हो सकती है.

मोटोरोला एज 30 फ्यूजन के फीचर्स

मोटोरोला एज 30 फ्यूजन भी एक प्रीमियम मिड रेंज डिवाइस है, जिसको आज ही फ्लिपकार्ट में लांच किया गया. मोटोरोला एज 30 फ्यूजन में भी 144 हर्ट्ज़ की एक pOLED डिस्प्ले दी गई है, इसके साथ ही इसके स्नैपड्रेगन 888+ दिया गया है कि एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है.

बात करें कैमरा की तो, इसका रीयर कैमरा 50एमपी कैमरा के साथ आता है तो वहीं फ्रंट कैमरा 32एमपी का है. यह भी डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. वहीं इसमें 4400 mah की बैटरी मिलती है और साथ में 68 वॉट का चार्जर भी दिया गया है.

मोटोरोला समय समय पर प्रीमियम फोन लाता रहता है, लेकिन इसके फोन अच्छी तरह से स्टेबलाइज नहीं होते जिसके कारण लोग इसके फोनों को खरीदने के बजाय रियलमी (realme) और सैमसंग (Samsung) जैसे कंपनी के फोन खरीदते हैं, देखते हैं कि मोटोरोला की एज सीरीज के ये दोनो फोन क्या बाजार में धूम मचाएंगे या फिर एज सीरीज के अन्य फोन की तरह फ्लॉप हो जाएंगे?

यह भी पढ़ें: WhatsApp Update: ऐसे करें स्मार्टफोन के बिना कंप्यूटर पर इस ऐप का इस्तेमाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com