युजवेंद्र चहल ने कहा, "सूर्या के तो हम कोच हैं ही, अब कुलदीप यादव के भी बन गए"

युजवेंद्र चहल ने कहा, "सूर्या के तो हम कोच हैं ही, अब कुलदीप यादव के भी बन गए"

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने चुटकी लेते हुए कहा है, कि वह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बैटिंग कोच होने के अलावा अब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बॉलिंग कोच भी बन गए हैं. आपको बता दें, कि उन्होंने ऐसा कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद ‘चहल टीवी’ (Chahal TV) पर कुलदीप के साथ मस्ती मज़ाक के दौरान कहा था. 

गौरतलब है, कि जब भारत ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम की, तब बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप को 3-51 के उनके आंकड़े के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. दरअसल, 2 दिन पहले गुवाहाटी में पहले एकदिवसीय मैच में फील्डिंग के दौरान लगी चोट से उबरने में विफल रहने के बाद चहल ने कुलदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.

ऐसे में, कोलकाता के खेल के बाद बोलते हुए बाएं हाथ के स्पिनर ने चहल टीवी पर बातचीत के दौरान चहल को धन्यवाद दिया, जिसे bcci.tv पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के अंत में कुलदीप ने चहल से कहा, "मैं आपके सुझावों के लिए आपको धन्यवाद देना चाहूंगा. आपने पूरी टी20 सीरीज खेली और पिछला वनडे भी खेला. मैं सीधे टेस्ट मैच से सफेद गेंद के क्रिकेट में आ रहा था लेकिन आपने जो इनपुट्स दिए उसके लिए धन्यवाद.”

कुलदीप की बात सुनकर चहल ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, कि “सूर्या के तो हम बल्लेबाजी कोच हैं, अब कुलदीप यादव के भी गेंदबाजी कोच बन गए. ये नोट कर लीजिए.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दुसरे वनडे के खेल में वापस आते हुए कुलदीप ने कुसल मेंडिस (Kusal Mendis), श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) और चरिथ असलंका (Charith Asalanka) को आउट किया था. इसके साथ ही, मेहमान टीम 39.4 ओवर में 215 रन पर सिमट गई. वहीं जवाब में, भारत को 43.2 ओवर में जीत मिल गई जहां केएल राहुल (KL Rahul) ने 103 गेंद में नाबाद 64 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा किया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com