Yuvraj Singh: पब्लिक डिमांड पर होगी टीम इंडिया में वापसी?

Yuvraj Singh: पब्लिक डिमांड पर होगी टीम इंडिया में वापसी?

भारत के पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh, भारतीय क्रिकेट टीम में जल्द ही वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. Yuvraj Singh ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है, जिसे उनकी टीम में वापसी से जोड़कर देखा जा रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, कि T20 World Cup में भारत को मिली लगातार दो हार के बाद, उन्हें बहुत सारे संदेश मिले है. जिसमें लोगों ने, उन्हें टीम इंडिया में वापसी करने के लिए आग्रह किया है. इसलिए "पब्लिक डिमांड" पर, वह टीम इंडिया में वापसी करेंगे.  

इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस वीडियो के कैप्शन में Yuvraj Singh ने लिखा है, कि "भगवान आपकी किस्मत का फैसला करते हैं. "पब्लिक डिमांड" पर मुझे उम्मीद है, कि मैं फरवरी में पिच पर वापसी करूंगा. आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मेरे लिए बहुत मायने रखता है, जो आप समर्थन करते रहें हैं. ये हमारी टीम है और एक सच्चा प्रशंसक, कठिन समय में अपना समर्थन दिखाएगा. #जयहिंद". इस विडियो को फ़िलहाल चल रहे भारत के T2O World Cup मुकाबले से जोड़कर भी देखा जा रहा है, जहां टीम अब तक कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. 

Yuvraj Singh द्वारा साझा किये गए विडियो में, 19 जनवरी 2017 को कटक में इंग्लैंड के खिलाफ आए, अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक की झलकियां है. विशेष रूप से यह वह मैच था, जब Yuvraj Singh ने कैंसर से जूझकर शानदार वापसी की थी. इस मैच में Yuvraj ने, 127 गेंदों में 21 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 150 रनों की शानदार पारी खेली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Yuvraj Singh द्वारा साझा की गई वीडियो को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. कुछ फैंस ने वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, कि आपकी वापसी का इंतज़ार रहेगा. वहीं Mumbai Indians के इंस्टाग्राम हैंडल के द्वारा वीडियो पर कमेन्ट किया गया है, कि "हम और इंतज़ार नहीं कर सकते". 

एक नज़र Yuvraj Singh के क्रिकेट करियर पर 

Yuvraj Singh ने भारत के लिए, अब तक 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 T20 मैच खेले हैं. उन्होंने 17 शतकों और 71 अर्धशतकों के साथ, 11,000 से अधिक रन बनाए है. आपको यह भी बता दें, कि उन्होंने दो बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट हासिल करने के साथ, कुल 148 विकेट भी अपने नाम किए है. Yuvraj ने वर्ष 2011 के World Cup में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का पुरुस्कार भी जीता था, जहां खिलाड़ी ने अपने बल्ले और गेंद दोनों से सभी को प्रभावित किया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com