Free Fire Max New Event: वाॅच टू विन इवेंट में जीतें रेयर कैरेक्टर बंडल, ऐसे करें हासिल

Free Fire Max New Event: वाॅच टू विन इवेंट में जीतें रेयर कैरेक्टर बंडल, ऐसे करें हासिल

भारत के पाॅपुलर ऑनलाइन गेम Free Fire Max में आए दिन, नए इवेंट्स का आयोजन होता रहता है. इन इवेंट्स के ज़रिये, यूज़र्स को मुफ़्त में कई सारे रिवार्ड्स और इन गेम आइटम्स जीतने का मौका मिलता है. इसी को देखते हुए, गेम की डेवलपर कंपनी गरेना (Garena) ने अपने यूज़र्स के लिए एक नए इवेंट का आयोजन किया है.

गरेना ने Free Fire Max के स्ट्रीमिंग ऐप Booyah पर एक नया वाॅच टू विन इवेंट शुरू किया है. इसमें यूज़र्स बिना कोई मेहनत किए, मुफ़्त में रेयर कैरेक्टर बंडल हासिल कर सकते हैं. इस इवेंट में Paleolithic और Wasteland Roamer से लेकर, Mad Stranger बंडल तक शामिल है.

Free Fire Max के वाॅच टू विन इवेंट में मिलेंगे ये बंडल

Free Fire MAX के वाॅच टू विन इवेंट में हिस्सा लेने के लिए, यूज़र्स को गरेना का Booyah ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके बाद, इसमें मौजूद किसी भी स्ट्रीम वीडियो को 60 मिनट तक देखना होगा, जिसके बदले में यूज़र्स को प्राइज़ पूल में से कोई भी एक रिवार्ड मिलेगा, जो कुछ इस प्रकार है:

1) Paleolithic Bundle

2) Wasteland Roamer Bundle

3) Mad Stranger Bundle

आपको बता दें, कि Free Fire Max की Booyah ऐप एक स्ट्रीमिंग ऐप है, जहां यूज़र्स अपने गेम को लाइव स्ट्रीम होस्ट कर सकते हैं. इसके अलावा, दूसरों का लाइव स्ट्रीम मैच भी देख सकते हैं. वहीं इससे पहले भी गरेना द्वारा कई बार वाॅच टू विन इवेंट का आयोजन किया जा चुका है. दरअसल, गेम की डेवलपर कंपनी इस ऐप के प्रचार प्रसार के लिए अक्सर ऐसे इवेंट्स शामिल करती रहती है. इससे यूज़र्स को फायदा भी होता है और साथ ही ऐप का प्रचार भी हो जाता है.

वाॅच टू विन में इस तरह हासिल करें रिवार्ड्स

1. सबसे पहले यूज़र्स को गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से Booyah ऐप डाउनलोड करना होगा.


2. ऐप डाउनलोड करने के बाद, यूज़र्स को अपने Free Fire Max अकाउंट से इसे लिंक करना होगा.


3. अकाउंट लिंक होने के बाद, लाइव-स्ट्रीम में मोजूद किसी भी लाइव स्ट्रीम वीडियो को 60 मिनट तक देखना होगा.


4. पूरी लाइव स्ट्रीम वीडियो देखने के बाद, प्राइज़ पूल में से एक रिवॉर्ड मुफ़्त में मिलेगा.

Related Stories

No stories found.