Free Fire New Event: KungFu Tigers इवेंट में टॉपअप करके जीतें आकर्षक इनाम

Free Fire New Event: KungFu Tigers इवेंट में टॉपअप करके जीतें आकर्षक इनाम

Free Fire में इस वक्त कई प्रतियोगिताएं चल रही हैं. वहीं हर दूसरे दिन, गेम में नए-नए इवेंट्स का आयोजन हो रहा है. इसी सिलसिले को जारी रखते हुए, Free Fire की निर्माता कंपनी Garena ने अब एक टॉपअप इवेंट की घोषणा की है. गौरतलब है, कि यह टॉपअप इवेंट यूज़र्स के लिए काफ़ी फायदेमंद साबित होते हैं. इसमें यूज़र्स को कई अनोखे और विशेष रिवार्ड्स जीतने का मौका मिलता है.

आज से गेम में शुरु हुए इस टॉपअप इवेंट की जानकारी, Free Fire के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई है. इसमें लिखा गया है, कि "सर्वाइवर्स, गेम में KungFu Tigers टॉपअप इवेंट का आयोजन किया गया है. 100, 300 और 500 डायमंड्स तक टॉप अप करने पर कई विशेष रिवार्ड्स जीतने का मौका मिलेगा."

आपको बता दें, कि Free Fire का Kungfu Tigers टॉपअप इवेंट आज 28 जनवरी से शुरू होकर 2 फरवरी, 2022 को ख़त्म होगा. घोषणा के मुताबिक़, इवेंट में भाग लेने वाले यूज़र्स को कई विशेष रिवार्ड्स जीतने को मिल सकते हैं. इस इवेंट में अगर यूज़र्स 100 तक डायमंड्स टॉपअप करते हैं, तो उन्हें Ferocious Facepaint प्राप्त होगा. वहीं 300 डायमंड्स का टॉपअप करने पर, SVD Frozen Platinum और 500 डायमंड्स का टॉपअप करने पर KungFu Tigers मुफ़्त में मिलेगा.

Free Fire के टॉपअप इवेंट्स का उद्देश्य


Free Fire में एक विशेष उद्देश्य से टॉपअप इवेंट का आयोजन होता है. दरअसल, गेम के कई ऐसे आइटम्स हैं, जो काफ़ी महंगे हैं. इस कारण, कई यूज़र्स इन आइटम्स को नहीं खरीद पाते. मगर वहीं टॉपअप इवेंट के ज़रिए, यूज़र्स इन आइटम्स को मुफ़्त में प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए भी उन्हें कुछ असली पैसे खर्च करने की ज़रूरत होती है. दरअसल, टॉपअप इवेंट में डायमंड्स खरीदने पड़ते हैं, जो गेम की इन गेम मनी है. इन डायमंड्स को खरीदने के लिए, पैसे खर्च करने पड़ते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com