BGMI New Event: स्क्वाड गोल्स इवेंट में स्थायी रूप से जीत सकते हैं धमाकेदार इनाम

BGMI New Event: स्क्वाड गोल्स इवेंट में स्थायी रूप से जीत सकते हैं धमाकेदार इनाम

वर्तमान में भारत में ऑनलाइन बैटल गेम का प्रचलन काफ़ी ज़्यादा बढ़ गया है. वहीं Battlegrounds Mobile India भारत के युवाओं के बीच काफी तेज़ी से प्रचलित हो रहा है. BGMI की निर्माता कंपनी Krafton, आए दिन नए इवेंट्स के साथ यूज़र्स को गेम से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती. इसके साथ ही, गेम में होने वाले मुकाबले भी लोगों का रोमांच खेल में बनाए रखते हैं.

BGMI में गेम जीतने के लिए, बेहतरीन स्किल्स के साथ-साथ अच्छे हथियारों की ज़रूरत पड़ती है. वहीं खिलाड़ी अगर सही समय रहते अच्छे हथियारों का इस्तेमाल करे, तो आसानी से गेम जीत सकता है. हालांकि, इन हथियारों को खरीदने के लिए एक अच्छी रकम खर्च करनी पड़ती है, लेकिन BGMI ने अब हाल ही में आयोजित किए गए स्क्वाड गोल्स इवेंट में खिलाड़ियों को मुफ़्त में कई हथियार जीतने का मौका दिया है. 

BGMI के स्काॅड गोल्स इवेंट्स में जीत सकते हैं रिवार्ड्स

BGMI द्वारा आए दिन अपने इवेंट्स के ज़रिए, खिलाड़ियों को कुछ न कुछ रिवार्ड्स दिए जा रहे हैं. जिनका इस्तेमाल एक निर्धारित समय तक ही किया जा सकता है. वहीं आज BGMI ने अपने खिलाड़ियों के लिए एक ऐसे इवेंट्स की घोषणा की है, जिसमें यूज़र्स कई शानदार रिवार्ड्स हासिल कर सकते हैं और वो भी बिना किसी समय सीमा के. 

दरअसल, BGMI के आधिकारिक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. इस पोस्ट में लिखा है, कि "अपने दोस्तों के साथ गेम खेलें और एक स्थायी लिवरपूल बैकपैक जीतें." 

आपको बता दें, कि BGMI के स्क्वाड गोल्स इवेंट में खिलाड़ी लिवरपूल बैकपैक के साथ-साथ, पैराशूट और लिवरपूल जर्सी भी जीत सकते हैं. हालांकि, इन रिवार्ड्स को जीतने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना ज़रूरी है. 

लिवरपूल बैकपैक को जीतने के लिए BGMI में खिलाड़ी की 'एनर्जी रीच', 1000 से उपर होनी चाहिए, तभी यह खिलाड़ी ये रिवार्ड्स जीत पाएंगे. खिलाड़ी, 20 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच ये रिवार्ड्स जीत सकते हैं. वहीं लिवरपूल जर्सी को जीतने के लिए, खिलाड़ियों को 10 क्लासिक गेम खेलने होंगे. खिलाड़ियों को ये मिशन, 2 दिसंबर से 13 दिसंबर के बीच पूरा करना होगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com