Free Fire: India Championship 2021 को लाइव देख कर जीतें आकर्षक इनाम

Free Fire: India Championship 2021 को लाइव देख कर जीतें आकर्षक इनाम

Free Fire India Championship 2021 का फाइनल, 17 अक्टूबर को होने वाला है. Garena की ओर से आयोजित ये टूर्नामेंट, अब तक के सबसे बड़े टूर्नामेंट्स में से एक है. यहां विजेता टीम को 35 लाख रुपए का नगद इनाम मिलने वाला है. देश की 12, सबसे बेहतरीन टीमें यहां अपना दम दिखाने के लिए उतरेंगी. Free Fire के मेगा चैंपियनशिप में न सिर्फ हिस्सा लेने वालों के लिए रिवार्ड जीतने का मौका है, बल्कि लाइव स्ट्रीम देखने वाले यूज़र्स भी कई रिवॉर्ड जीत सकते हैं.

Free Fire का यह India Championship 2021 फाइनल का मुकाबला, 17 अक्टूबर को शाम 6 बजे से शुरू होगा. इसे Free Fire Esports India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा. लाइव स्ट्रीम देखने वाले यूज़र्स को यहां, फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के तहत प्रसिद्ध, Blue Flame Draco AK स्किन भी मिलने वाली है. इसके लिए यूज़र्स को लाइव स्ट्रीम के बीच होने वाले ब्रेक के दौरान, 'कस्टम रूम्स' को जॉइन करना होगा. इसकी पूरी जानकारी लाइव स्ट्रीम के दौरान ब्रेक से पहले दे दी जाएगी. रूम ज्वाइन करने के बाद, आप Free Fire कस्टम लॉबी के अंदर आ जाएंगे. फिर यहां से आपकी, आईडी नोट कर ली जाएगी और पहले 20 लोग जो लॉबी ज्वॉइन करेंगे, उन्हें Draco AK स्किन मिलेगी.

Free Fire की ओर से लाइव स्ट्रीम पर, व्यूअर्स के अलग-अलग टारगेट पूरे होने पर भी रिवॉर्ड का प्रावधान रखा गया है. इसके अलावा, 200k व्यूअर्स होने पर यूज़र्स को गेम में 'फैंसी पिकअप ट्रक' मिलेगा. वहीं 300k व्यूअर्स होने पर 'कस्टम रूम कार्ड' और एक 'मैग 7 एक्सक्यूशनर' मिलेगा. इसी क्रम में लाइव स्ट्रीमिंग में 400k व्यूअर्स होने पर, सभी दर्शकों को Skyler, Beaston, M4A1 स्किन और One Finger Push Up में से किसी एक रिवॉर्ड को चुनने का मौका मिलेगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com