अपने होटल के कमरे के वायरल वीडियो पर विराट कोहली ने उठाए सवाल, कहा ‘बहुत डर गया हूँ’

अपने होटल के कमरे के वायरल वीडियो पर विराट कोहली ने उठाए सवाल, कहा ‘बहुत डर गया हूँ’

विश्व प्रसिद्ध भारतीय बल्लेबाज़ों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया. रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) के सुपर 12 चरण में भारत को दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) से निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. वहीं इसके कुछ घंटों बाद, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने होटल में अपनी निजता को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.

सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर, ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के दौरान ये खुलासा किया, कि ऑस्ट्रेलिया में एक होटल के कमरे में, उनकी निजता का उल्लंघन किया गया है. 33 वर्षीय धुरंधर क्रिकेटर ने एक अज्ञात व्यक्ति की अपने होटल के कमरे का दौरा करने की एक वीडियो शेयर की.

वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, कि “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं. वह उनसे मिलने के लिए भी उत्साहित रहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यह वीडियो बहुत डरावना है और इसने मुझे मेरी गोपनीयता को लेकर बहुत डरा दिया है. अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कहां कर सकता हूं?? मैं इस तरह के पागलपन और अपनी गोपनीयता के उल्लंघन से ठीक नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के लिए किसी तरह की वस्तु न समझें.”

आपको बता दें, कि यह वीडियो होटल के स्टाफ़ के ही एक व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वहीं कोहली के पोस्ट पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर (David Warner) ने भी कमेंट किया. उन्होंने इस घटना के मद्देनज़र, होटल के सुरक्षा मानकों पर सवाल उठाया. वार्नर ने लिखा, "यह हास्यास्पद है, पूरी तरह से अस्वीकार्य है. क्या यह @crownperth था?” इसके अलावा, विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस वायरल पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अनुष्का शर्मा ने कोहली के वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, कि “अतीत में ऐसी कई घटनाओं का अनुभव किया है, जहां प्रशंसकों ने कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है, लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है. एक इंसान का अपमान और उसकी निजता का उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखकर यह सोचता है, कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे यह पता होना चाहिए, कि वह भी इस समस्या का हिस्सा हैं. आत्म नियंत्रण का अभ्यास करने से सभी को मदद मिलती है. साथ ही, अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है, तो लाइन कहां है?”

Image Source

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत में कौन मारेगा बाज़ी?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com