Venkatesh Iyer Century: थलाइवा स्टाइल में मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

Venkatesh Iyer Century: थलाइवा स्टाइल में मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

सोमवार को विजय हज़ारे ट्रॉफी में मध्यप्रदेश और चंडीगढ़ के मुकाबले के दौरान Venkatesh Iyer ने एक धमाकेदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने 113 गेंदों में 10 छक्के और 8 चौकों की मदद से 151 रन बनाए और महज़ 88 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. वहीं शतक बनाने के बाद, जिस अंदाज़ में उन्होंने जश्न मनाया, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

कल 12 दिसंबर को दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता Rajinikanth का जन्मदिन था. Venkatesh Iyer भी उनके बहुत बड़े फैन हैं. शतक लगाने के बाद, उन्होंने Rajinikanth के लोकप्रिय 'थलाइवा' स्टाइल में जश्न मनाया. BCCI ने उनके इस अंदाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, BCCI द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में Venkatesh Iyer, ड्रेसिंग रूम की ओर देखते हुए रजनी स्टाइल में चश्मा पहनने की नकल करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है, कि उन्होंने Rajnikant के जन्मदिन पर अपना शतक तोहफे के रूप में दिया है. 

Venkatesh Iyer की शानदार शतकीय पारी के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं, कि उन्हें भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे में जगह मिल सकती है. दक्षिण अफ्रीका में होने वाली एकदिवसीय सीरीज़ के लिए, अब तक भारतीय टीम का चयन नहीं हुआ है. ऐसे में अपनी इस धमाकेदार पारी की बदौलत, उन्होंने अपनी दावेदारी मज़बूत कर ली है. 

इस भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ने विजय हज़ारे ट्रॉफी में, अब तक सिर्फ 4 मुकाबले खेले हैं. इन 4 मुकाबलों में उन्होंने, 2 शतक और 2 अर्द्धशतक की बदौलत 348 रन बनाए हैं. इसके अलावा, Venkatesh Iyer ने IPL 2021 में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया था. उन्होंने Kolkata Knight Riders (KKR) की ओर से 10 मुकाबलों में 370 रन बनाए थे. वहीं हाल ही में हुए IPL Retention के दौरान, KKR ने उन्हें 8 करोड़ रूपए देकर रिटेन किया है, जबकि उनकी बेस प्राइज़ 20 लाख रुपए है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com