BGMI Loot Places: जानिए खेल की 5 ऐसी जगह, जहां मिलेगी बेहतरीन लूट

BGMI Loot Places: जानिए खेल की 5 ऐसी जगह, जहां मिलेगी बेहतरीन लूट

BGMI को लॉंच हुए करीब दो महीने होने वाले हैं. इतने कम समय में गूगल प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड के साथ यह देश के सबसे बडे़ मोबाइल गेम में से एक बन गया. साथ ही खेल के यूज़र्स भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. खेल में अक्सर नए-नए इवेंट्स होते रहते हैं, जिनमें आप नकद इनाम भी जीत सकते हैं. गौरतलब है कि, BGMI में कई सारी ऐसी जगहें हैं, जहां से ज़्यादा लूट नहीं मिलती. अगर आप खेल का शुरुआती समय कम लूट वाली जगहों पर लगाते हैं, तो इस बात के पूरे आसार होते है कि आप खेल में पीछे छूट जाएं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहां आपको ज़बरदस्त लूट मिलेगी. इससे आपको खेल में बेहतरीन फायदा होगा और आपके जीतने के आसार भी बढ़ जाएंगे. तो चलिए देखते  हैं 5 ऐसी जगह जहां से मिलेगी अधिकतम लूट.

BGMI की 5 जगह जहां मिलेगी ज़बरदस्त लूट 

1. Sosnovka Military Base 

यहां सबसे ज़बर्दस्त लूट मिलती है. लेकिन इसके साथ ही यहां जल्दी मरने का डर भी होता है. इसलिए अगर आपकी टीम BGMI की एक प्रो टीम है, तो ही आपको यहां जाना चाहिए.

2. Mylta Power

अकेले खिलाड़ियों को यहां काफी अच्छी लूट मिलती है. यह जगह मैप के एकदम किनारे पर होने के कारण, यहां ज़्यादा खिलाड़ी नहीं आते. यह BGMI लूट के लिए एक बढ़िया विकल्प है.

3. Prison

BGMI की इस जगह पर भी बहुत कम खिलाड़ी आते हैं. यहां लूट Sosnovka और Mylta से कम होती है. लेकिन इसके पास की जगहें जैसे Shelter और Mansion लूट के लिए अच्छी जगहें मानी जाती हैं.

4. Georgopol

हथियारों के साथ-साथ ये जगह बाकी ज़रुरी उपकरणों के लिए भी जानी जाती है. यहां स्कोप, स्टेबलाइज़र और बाक़ी जरूरी सामान अक्सर पाए जाते हैं. यहां आपको कंटेनर के ऊपर उतरना होगा, इसी कारण आप यहां अपने दुश्मन खिलाड़ियों से ज़्यादा छुप नहीं सकते.

5. Ferry Pier

BGMI के नए खिलाड़ियों के लिए ये जगह सबसे बेहतरीन मानी गई है. यहां बेहद कम खिलाड़ी आते हैं. जिससे आपको लूट के लिए पर्याप्त समय मिल जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, BGMI में नया रॉयल पास सीज़न 2 इस महीने 13 अगस्त की सुबह से इन-गेम शुरू हो चुका है. यह सीज़न 17 सितंबर, 2021 को समाप्त होगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com