Free Fire Max Best Gunskin: गेम में इन 5 गन स्किन का इस्तेमाल दिलाएगा पक्की जीत?

Free Fire Max Best Gunskin: गेम में इन 5 गन स्किन का इस्तेमाल दिलाएगा पक्की जीत?

बैटल रॉयल गेम Free Fire Max में एक से बढ़कर एक हथियार दिए गए हैं. इसके साथ ही गेम में उनके लिए शानदार गन स्किन दी गईं हैं. ये स्किन, यूज़र्स को हथियार के रूप और शैली को कस्टमाइज करने के साथ-साथ आकर्षक भी बनाती है. इसके साथ ही, ये गेम को यूज़र्स के लिए रोमांचक बनाने का काम करती है.

आइए जानते हैं, गरेना (Garena) द्वारा शामिल बेहतरीन गन स्किन के बारे में, जो आपकी गेम को और भी आकर्षक और रोमांचक बनाएगी.

ये है मई की सबसे बेहतरीन गन स्किन

1. Viper Gangster

Viper Gangster स्किन M60 LMG के लिए, एक अच्छे कारण के साथ तैयार की गई है. इसका मुख्य काम हथियार की मारक क्षमता को और अधिक करना है, जिससे यूज़र्स अपनी गन की बदौलत और ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं. हालांकि, इसको हासिल करने के लिए यूज़र्स को कुछ कीमत भी चुकानी होगी. साथ ही यह गन लोडिंग के समय को भी कम कर देती है.

2. Flaming Red and Flaming Dragon

जब Free Fire में अच्छी गन स्किन की बात आती है, तो Flaming Red और Flaming Dragon का नाम सबसे पहले लिया जाता है. ये दोनों हथियार के लिए एकदम सही स्किन हैं, इससे डैमेज करने की क्षमता में काफ़ी वृद्धि होती है. अधिक डैमेज पावर के अलावा गेमर्स, संबंधित गन स्किन के लिए बोनस रेंज और फायर रेट का भी आनंद ले सकते हैं.

3. Ruby Bride

Ruby Bride, AN 94 के लिए सबसे बेहतरीन गन स्किन है. यह यूज़र्स को हाई डैमेज क्षमता प्रदान करता है. हालांकि, इसके लिए हाई रिकॉल को ज़रूरत होती है. Ruby Bride स्किन गन के साथ जुड़ते ही इसकी घातकता को बढ़ा देती है, जिससे गेम में दुश्मनों को आराम से मार गिराया जा सकता है.

4. Vampire

Vampire क्लिक, Free Fire Max में गन के साथ जुड़कर उसकी क्षमता को ओर ज्यादा बढ़ा देती है. Famas गन के साथ जुड़कर यह इसकी फायर रेट को तीन गुना तक बढ़ा देती है. इसके साथ ही, यह किसी गन की डैमेज रेट और मैगजीन साइज को भी बढ़ा देती है.

5. Mechanical

Mechanical स्किन, MP40 के साथ जुड़कर इस गेम की सबसे खतरनाक गन बनाती है. यह गन की डैमेज रेट को ही नहीं, बल्कि उसकी रेंज को भी काफ़ी ज्यादा बढ़ा देती है. वहीं यह गन स्किन हथियार की रिलोड स्पीड को भी धीरे-धीरे कम कर देती है. दरअसल, MP40 की रिलोड स्पीड काफ़ी ज्यादा है, ऐसे में रिलोड करते समय काफ़ी सावधान रहने की ज़रूरत होती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com