Free Fire OB29 Update: एडवांस्ड सर्वर में जोड़े गए हैं ये टॉप 5 फीचर्स

Free Fire OB29 Update: एडवांस्ड सर्वर में जोड़े गए हैं ये टॉप 5 फीचर्स

भारत हीं नहीं पूरे विश्व में Free Fire बैटल रॉयल की श्रेणी में सबसे ज़्यादा पॉपुलर खेल है. वहीं खेल निर्माता कंपनी Garena अपने यूजर्स के अनुभव को और बेहतरीन करने के लिए हमेशा खेल में कोई ना कोई नया अपडेट करती रहती है. एडवांस सर्वर के ज़रिए यूजर्स Free Fire के उन फीचर्स का भी मजा उठा सकते हैं, जिसे अभी वैश्विक स्तर पर रिलीज़ नहीं किया गया है. अगर आप भी इस एडवांस्ड सर्वर पर जाकर खेल का मज़ा लेना चाहते हैं, तो आपको खेल की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

Free Fire OB29 एडवांस्ड सर्वर के 5 सबसे बेहतरीन फीचर्स

1. नए कैरेक्टर : Free Fire के एडवांस्ड सर्वर पर 3 नए कैरेक्टर को शामिल किया गया है. इन तीनों के पास अलग-अलग काबिलियत हैं, जो कि अभी रहस्य है. 

2. नए हथियार : खेल में AC80 नाम का एक नया राइफल शामिल किया गया है. इसके ज़रिए मिड रेंज या फिर दूर से आसानी से निशाना लगाया जा सकता है.

3. ट्रेनिंग मोड के बदलाव और क्राफ्ट न्यू लैंड वाला फीचर्स : क्राफ्ट न्यू लैंड के ज़रिए आप खेल में अपना मैप शामिल कर सकते हैं. इसके अलावा, अपने बनाए गए मैप पर अपने दोस्तों के साथ मजा भी उठा सकते हैं. ट्रेनिंग मोड के अंदर भी कई सारे बदलाव लाए गए हैं. जिसमें ग्रेनेड स्किल को पहले से कहीं और बेहतर कर दिया गया है.

4. नया पेट : खेल में एक नया पेट भी जोड़ा गया है. इसका नाम है Tiger Ninja. अभी तक इसकी खासियत की कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अनुमान है कि यह बेहद आक्रमक होगा, जिससे खिलाड़ियों को खेल में और भी मज़ा आएगा.

5. नया 1v1 मोड : खेल के इस नए मोड में खिलाड़ी अपने लड़ने के अंदाज को बेहतर कर सकेंगे. साथ ही उन्हें एक बंदूक को हथियार के रूप में चुनने का भी मौका मिलेगा.

Free Fire OB29 एडवांस्ड सर्वर के ये पांच नए फीचर्स, बहुत हीं धांसू लग रहे हैं. ये फीचर्स कब तक ग्लोबल स्तर के गेम में रिलीज होगा, यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा. अगर आपको भी इन फीचर्स का मज़ा लेने का मन है, तो एडवांस सर्वर पर खेलने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. इसकी पूरी जानकारी के लिए भी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com