BGMI India Series 2021: The Grind इवेंट के पहले दिन इस टीम को मिला पहला स्थान, यहां देखें सूची

BGMI India Series 2021: The Grind इवेंट के पहले दिन इस टीम को मिला पहला स्थान, यहां देखें सूची

कल शाम से शुरू हुई Battlegrounds Mobile India (BGMI) की India Series 2021 (BGIS) में, 32 आमंत्रित टीमों ने The Grind इवेंट में पहला मुकाबला खेला. इन 32 टीमों को 8-8 के 4 समूहों में बांटा गया है. इस इवेंट के पहले दिन, Orangutan Esports के शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया है.

Orangutan Esports ने Battlegrounds Mobile India Series 2021 में कुल 51 अंक हासिल कर पहला स्थान जीता. वहीं दूसरे स्थान पर Team Forever, 18 किल्स और 34 पॉइंट्स के साथ कायम है. Team Forever ने भी पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और 18 फिनिश करने में कामयाब रहे. लेकिन वह अपनी योग्यता के अनुसार खेल नहीं दिखा पाए, जिस कारण वह तीसरे स्थान पर पहुँच गए. Orangutan Esports ने दिन का पहला मैच Erangle के साथ खेला. 

BGMI की Battlegrounds Mobile India Series 2021 के लिए इन-गेम क्वालिफायर शनिवार, 4 दिसंबर 2021 से शुरू होगा और 8 दिसंबर, 2021 तक चलेगा. वहीं इवेंट का दूसरा हफ्ता, 9 दिसंबर 2021 से शुरू होगा और 12 दिसंबर, 2021 तक चलेगा. वहीं इस इवेंट का पहला दिन, शीर्ष स्तरीय BGMI प्रतिभाओं के लिए एक रोमांचक दिन रहा था. 

The Grind स्क्रिमेज, BGMI की टीमों को नई रणनीति बनाने और टूर्नामेंट के अंतिम चरण से पहले, अपने खेल का आकलन करके सुधारने का एक शानदार मौका देता है. इस प्रकार, टीमें उन गलतियों का पता लगाकर और उन गलतियों को सुधार कर, गेम में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. 

BGMI की Battlegrounds Mobile India Series 2021 टूर्नामेंट जीतने वाली टीम, सीधा PUBG Mobile Global Championship के फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस इवेंट की ईनामी राशि 6,000,000 अमेरिकी डॉलर है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com