CSK vs PBKS Highlights: पंजाब की जीत से ज़्यादा, Deepak Chahar के इस अंदाज़ की हो रही चर्चा

CSK vs PBKS Highlights: पंजाब की जीत से ज़्यादा, Deepak Chahar के इस अंदाज़ की हो रही चर्चा

CSK vs PBKS के मैच से भले ही Chennai Super Kings की पूरी टीम नाराज़ हो, लेकिन उनके एक गेंदबाज़ के लिए यह मैच बहुत ही खास रहा. इसलिए नहीं, कि उन्होंने विकेट की हैट्रिक ली, बल्कि इसलिए, कि उन्होंने अपनी प्रेमिका को स्टेडियम में प्रपोज़ कर, सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. CSK के गेंदबाज़, Deepak Chahar ने अपनी प्रेमिका को CSK vs PBKS के मैच में प्रपोज़ किया. खुशी की बात तो यह है, कि उन्हें सामने से जवाब में 'हां', मिला. इसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर तेज़ी से वायरल होने लगी. वहीं कई लोग उनकी प्रेमिका के बारे में पता लगाने में लग गए.

आपको बता दें, कि Deepak Chahar की प्रेमिका का नाम, Jaya Bharadwaj है. वो दिल्ली की एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. Jaya, Splitsvilla सीज़न 2 के प्रतिभागी मॉडल, Siddharth Bhardwaj की बहन हैं. मैच के बाद Deepak Chahar और उनकी प्रेमिका जश्न मनाते हुए भी नज़र आए. 

वहीं CSK vs PBKS के मैच की बात करें, तो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी CSK को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा. Du Plessis की 76 रनों की पारी के साथ, CSK ने PBKS के लिए 135 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. लेकिन PBKS के लिए, KL Rahul ने पूरा बेड़ा संभाल लिया. Rahul ने मात्र 42 गेंदों में नाबाद, 98 रन बनाए. बाकी के बचे हुए रन, Aiden और Mayank Agarwal ने बनाकर, टीम को एक आसान जीत दिला दी. PBKS के गेंदबाज़, Shardul Thakur ने मात्र 28 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

CSK ने लगातार पिछले तीन मैच हारकर, हारने की हैट्रिक बना ली है. हालांकि, टीम अब भी पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर बनी हुई है. वहीं दूसरी और PBKS फिलहाल 5वें स्थान पर है और KKR को हटाकर उनकी कोशिश, चौथे स्थान पर आने की है. दूसरी ओर, 6 बार IPL चैंपियन रह चुकी, MI अब ट्रॉफी की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. RR vs KKR के मैच में KKR की जीत के बाद, MI की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिरता दिख रहा है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com