Free Fire All Stars EMEA Clash Squad 2021: दूसरे दिन Team Shawarma ने मारी बाज़ी

Free Fire All Stars EMEA Clash Squad 2021: दूसरे दिन Team Shawarma ने मारी बाज़ी

Garena की तरफ से हर साल वैश्विक स्तर पर तीन दिवसीय इवेंट का आयोजन किया जाता है. जश्न मनाने के लिए आयोजित किए जाने वाले इस इवेंट का नाम है Free Fire All Stars EMEA 2021. इसमें सबसे ज़्यादा मशहूर कंटेंट क्रिएटर और ईस्पोर्ट्स के खिलाड़ी भाग लेते हैं. इस इवेंट में भाग लेने वाली हर एक टीम के लिए प्रशंसकों द्वारा वोटिंग होती है. वोटिंग के बाद बनती है Free Fire All Stars EMEA की टीम. आपको बता दें, कि हर एक टीम में दो खिलाड़ी और दो कंटेंट क्रिएटर्स होते हैं.

किसके नाम है Free Fire Clash Squad का खिताब

एड़ी चोटी की ज़ोर लगा कर खेलने वाली टीमों में Team Shawarma ने जीत का खिताब हासिल किया. ये टीम Free Fire All Stars EMEA 2021 के Clash Squad Mode की चैंपियन बनकर उभरी है. इसी के साथ इस टीम को 10 हज़ार डॉलर की शानदार ईनामी राशि भी दी गई है. इस टीम में जो पांच खिलाड़ी शामिल थे उनके नाम हैं- Diablo, Ali Omar, SAFA7YT, Meliko, Mafia lb.

आपको बता दें, कि पहले दिन के इवेंट में Team Conscious ने जीत हासिल की थी. बेहतरीन खेल को जारी रखते हुए दूसरे दिन बढ़त बनाकर इस टीम ने फाइनल मुकाबले में अपने स्थान को पुख्ता किया. फाइनल का मुकाबला Team Conscious और Team Shawarma के बीच खेला गया. दोनों हीं टीमें MENA क्षेत्र से आती हैं. यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका के समूह को MENA कहा जाता है. 

मुकाबला काफी रोचक रहा. पहले दोनों मैच को Team Shawarma ने जीत लिया. इस तरह से मुख्य मुकाबले में Team Shawarma की शुरुआती बढ़त बनी. मगर रोमांच और रहस्य तब बदल गया जब Team Conscious ने तीसरी बाज़ी जीतकर मुकाबले में वापसी की. रहस्य और रोमांच अपनी चरम सीमा पर तब पहुंचा जब दूसरे दिन के मुख्य मुकाबले में चौथी बाज़ी भी Team Conscious ने खुद के नाम कर ली. जिसके बाद दोनों टीमों के बीच में खेल टाइ हो गया था. कांटे की टक्कर के साथ आखिरी मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया और आखिर में Team Shawarma की Free Fire All Stars EMEA 2021 के Clash Squad Mode में 4-3 से जीत हुई. आज खेल का तीसरा दिन है. इसमें सभी 12 टीमें आपस में भिड़ेंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com