Suresh Raina Father Demise: भावुक संदेश के साथ पिता को दी श्रद्धांजलि

Suresh Raina Father Demise: भावुक संदेश के साथ पिता को दी श्रद्धांजलि

अपने पिता के निधन के 1 दिन बाद, सोमवार को Suresh Raina ने ट्वीटर पर एक भावुक ट्वीट किया. अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, उन्होंने अपने पिता को अपने जीवन का सबसे बड़ा ‘सपोर्ट सिस्टम’ बताया.

Suresh Raina ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि “पिता को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. कल अपने पिता के निधन के साथ ही मैंने अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम, अपनी ताकत का स्तंभ भी खो दिया. वह अंतिम सांस तक एक सच्चे योद्धा थे. आप शांति से आराम करें पापा. आपकी कमी हमेशा खलेगी.” आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Trilok Chand Raina ने अपने बेटे Suresh Raina को क्रिकेटर बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी.

Suresh Raina के पिता का पैतृक निवास, जम्मू-कश्मीर का 'रैनावारी' था. साल 1990 के दशक में जब घाटी में कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ, तब वह अपने परिवार को लेकर मोदीनगर आ गए थे. Suresh Raina के पिता एक सैन्य अधिकारी थे और आयुध फैक्ट्री में काम किया करते थे. आपको बता दें, कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर के पिता Trilok Chand Raina को बम बनाने में महारत हासिल थी.

रविवार को Suresh Raina ने महान गायिका Lata Mangeshkar के निधन पर शोक व्यक्त किया था. उनके इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही, उनके पिता के निधन की भी खबर सामने आई. वहीं Suresh Raina के पिता के निधन पर, भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज़ Harbhjan Singh ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कि “Suresh Raina के पिता के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. आपकी आत्मा को शांति मिले अंकल जी.”

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com