IPL 2022 Update: नए अवतार में नज़र आएंगे ये खिलाड़ी, रवि शास्त्री की भी वापसी तय

IPL 2022 Update: नए अवतार में नज़र आएंगे ये खिलाड़ी, रवि शास्त्री की भी वापसी तय

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च 2022 से हो रही है. वहीं इस दिन, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK Vs KKR) के बीच लीग का पहला मुकाबला खेला जाना है. ऐसे में दर्शकों को भी आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं, आईपीएल के 15वें सीज़न की शुरुआत से पहले जहां सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस इस बात से निराश थे, कि वह आईपीएल 2022 में नज़र नहीं आएंगे. तो वहीं अब उनके लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है.

इस सीजन में मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना को IPL 2022 की नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला, जिससे उनके फैंस काफ़ी नाखुश थे. वहीं, खबर यह भी आई थी, कि रैना IPL 2022 में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की ओर से खेल सकते हैं, लेकिन यह खबर भी सच नहीं थी. मगर अब सुरेश रैना के फैंस, उन्हें IPL 2022 में एक नए अवतार में देख सकेंगे.

आपको बता दें, कि मिस्टर आईपीएल, आईपीएल के 15वें सीज़न में हिन्दी कमेंट्री करते हुए नज़र आएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी एक बार फिर से कमेंट्री करते हुए इस सीजन में नज़र आएंगे.

प्राप्त खबरों के अनुसार, IPL 2022 को 8 अलग-अलग भाषाओं में दिखाया जाएगा और स्टार नेटवर्क (Star Network) के 24 अलग-अलग चैनलों पर इसका सीधा प्रसारण होगा. खबर यह भी आ रही है, कि आईपीएल की कमेंट्री हिन्दी, अंग्रेज़ी, तमिल, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली भाषा में होगी. वहीं स्टार नेटवर्क की ओर से सभी के लिए 80 कमेंटेटर्स की टीम भी तैयार की गई है, जिसमें कई दिग्गजों का नाम शामिल है.

IPL 2022 के कमेंटेटर्स

IPL 2022 की अंग्रेज़ी कमेंट्री की कमान हर्षा भोगले (Harsha Bhogle), सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), लक्ष्मण शिवरामकृष्णन (Laxman Sivaramakrishnan), मुरली कार्तिक (Murali Kartik), दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta), अंजुम चोपड़ा (Anjum Chopra), इयान बिशप (Ian Bishop) संभालेंगे. तो वहीं, एलन विल्किंस (Alan Wilkins), पॉमी बांगवा (Pomi Bangwa), निक नाइट (Nick Knight), डैनी मॉरिसन (Danny Morrison), साइमन डुल (Simon Dull), मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) और केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) को भी अंग्रेज़ी कमेंट्री की कमान सौंपी गई है.

वहीं हिन्दी कमेंट्री में इस बार, रवि शास्त्री की वापसी हो रही है. इसके साथ ही, सुरेश रैना अपना कमेंट्री डेब्यू करने जा रहे हैं. इनके अलावा, हिन्दी कमेंट्री की कमान आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra), इरफान पठान (Irfan Pathan), गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), पार्थिव पटेल (Parthiv Patel), निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra), तान्या पुरोहित (Tanya Purohit), किरण मोरे (Kiran More), जतिन सप्रू (Jatin Sapru) और सुरेन सुंदरम (Suren Sundaram) संभालेंगे.

Related Stories

No stories found.