Ind vs Ban 3rd ODI: राहुल द्रविड़ ने बताया कप्तान समेत ये खिलाड़ी नहीं खेलेंगे मैच

 Ind vs Ban 3rd ODI: राहुल द्रविड़ ने बताया कप्तान समेत ये खिलाड़ी नहीं खेलेंगे मैच

कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid ) ने पुष्टि की है, कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दीपक चाहर (Deepak Chahar) और कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) चोट के कारण बांग्लादेश और भारत (Ind vs Ban) के बीच होने वाले तीसरे वनडे में शामिल नहीं होंगे. गौरतलब है, कि दूसरे वनडे के दौरान स्लिप में फील्डिंग करते हुए रोहित के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी. फिर जब वह 9वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए तो उनके हाथ में टांके लगे थे.

रोहित शर्मा के अलावा, चाहर की हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई और वह केवल तीन ओवर फेंक सके, जबकि सेन पीठ में जकड़न के कारण मैच से बाहर हो गए थे. भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, “कुलदीप, दीपक और रोहित निश्चित तौर पर अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे."

आगे द्रविड़ ने यह भी कहा, कि “कुलदीप और दीपक श्रृंखला से बाहर हो गए हैं, रोहित भी निश्चित रूप से अगले खेल को मिस करेंगे और वापस बॉम्बे के लिए उड़ान भरेंगे. वहां वह विशेषज्ञ से सलाह लेंगे और देखेंगे कि क्या वह टेस्ट मैचों के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं. मगर फिलहाल रोहित, कुलदीप और दीपक अगले मैच का हिस्सा नहीं होंगे.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वन डे मैच में रोहित, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंद पर स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे, तभी बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज अनामुल हक (Anamul Haque) ने पीछे की ओर शॉट लगाया. ऐसे में, दोनों हाथों से गेंद लगने के बावजूद रोहित गेंद को अपने ऊपर से नहीं पकड़ पाए. मगर इस दौरान गेंद उनके अंगूठे पर लगी और वह इलाज के लिए तुरंत मैदान से बाहर चले गए.

वहीं, चोट लगने के बाद रोहित इस मैच के लिए बाहर नहीं आए और उनकी जगह उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम का नेतृत्व किया. हालांकि, इसके बाद भी अपनी ओपनिंग पोजीशन की जगह 9 नंबर पर आकर उन्होंने शानदार खेल भावना का प्रदर्शन किया, जिसकी बहुत तारीफ़ हो रही है.

Image Source

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd ODI: क्या इतिहास को दोहराने से रोक पाएगी रोहित शर्मा और टीम?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com