IND vs NZ: सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में पहुंचा Rohit Sharma का जबरा फैन, इस अंदाज़ ने जीता दिल

IND vs NZ: सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में पहुंचा Rohit Sharma का जबरा फैन, इस अंदाज़ ने जीता दिल

अक्सर कई बार देखा गया है, कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने की लिए कई हदें पार कर देते हैं. फिर चाहे उनके लिए सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसना हो या खुद के शरीर पर उनका नाम लिखना हो, वे कभी पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक ऐसा दृश्य, IND vs NZ के दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

दरअसल, IND vs NZ के दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया था. New Zealand के सलामी बल्लेबाज क्रीज पर पहुंच चुके थे. उसी दौरान Rohit Sharma का एक जबरा फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए, मैदान के बीच आ पहुंचा. वह मैदान में दौड़ लगाते हुए, हिटमैन के सामने आकर नतमस्तक हो गया. हालांकि, वह Rohit Sharma के पैर छूना चाहता था, लेकिन हिटमैन झेंप कर थोड़ा अलग हो गए. वहीं, फैन को ऐसा करते देख एक पल, तो Rohit Sharma भी थोड़ा हैरान हुए, लेकिन बाद में उन्होंने हाथ उठाकर अपने जबरा फैन को आशीर्वाद दिया. 

इसके बाद सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए और उसे ले जाने की कोशिश करने लगे. हालांकि, हिटमैन का जबरा फैन एक बार फिर सुरक्षाकर्मियों के हाथ लगे बिना दर्शक दीर्घा में पहुंच गया. 

पहले भी हो चुका है ऐसा 

हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ, कि कोई फैन दर्शक दीर्घा से बीच मैदान पर पहुंच गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अक्टूबर 2019 में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भी ऐसा वाक्य देखने को मिला था. उस समय भी एक Rohit Sharma का एक जबरा फैन, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते हुए, उन तक जा पहुंचा था. 

क्या रहा Ind vs NZ मुकाबले का परिणाम 

IND vs NZ के बीच दूसरे टी20 मुकबाले में भारत में एक बार फिर शानदार तरीके से जीत हासिल की है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे. New Zealand की ओर से Glane Philips ने 31 गेंदों में 34 रनों का सर्वोच्च स्कोर बनाया था. वहीं, भारत की ओर से Harshal Patel ने अपने पहले डेब्यू मैच में 25 रन खर्च कर दो विकेट चटकाए.   

इसके बाद 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 17.2 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से मैच अपने नाम कर लिया. IND vs NZ के बीच KL Rahul ने 49 गेंदों में 65 और Rohit Sharma ने 36 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, इसके बाद Rishabh Pant ने 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को आसानी से जीत दिला दी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com