RCB vs SRH Match: टॉप 2 में जगह बनाने उतरेंगे Virat के शेर

RCB vs SRH Match: टॉप 2 में जगह बनाने उतरेंगे Virat के शेर

IPL 2021 के फेज़ 2 में आज, RCB vs SRH के बीच टूर्नामेंट का 52वां मुकाबला खेला जाएगा. Royal Challengers Bangalore (RCB) के लिए यह मैच काफ़ी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, जिसे Virat Kohli की ब्रिगेड हर हाल में जीतना चाहेगी. दरअसल, Virat Kohli की RCB अगर यह मैच जीत जाती है, तो वो पॉइंट्स टेबल पर दूसरा स्थान हासिल करने के बेहद करीब आ जाएगी. 

आज के RCB vs SRH मुक़ाबले में Sunrisers Hyderabad (SRH) को कोई खास फायदा नहीं मिलने वाला है. आपको बता दें, Sunrisers Hyderabad की टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है.  

आज होगा RCB vs SRH के बीच मुकाबला

Royal Challengers Bangalore

पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो Royal Challengers Bangalore 12 मैचों में 16 अंको के साथ तीसरे स्थान पर काबिज़ है. आपको बता दें, कि RCB ने टॉप 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है. Virat Kohli की टीम, Sunrisers Hyderabad के अलावा Delhi Capitals के खिलाफ़ भी मैच खेलेगी. अगर ये दोनों मैच, Royal Challengers Bangalore अच्छे रन रेट के साथ जीत जाती है, तो उसे पॉइंट्स टेबल पर टॉप 2 में जगह मिल जाएगी. 

हालांकि, RCB vs SRH के इस मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए कप्तान, Virat Kohli और Devdutt Padikkal को अपना रंग जमाना होगा. मध्यक्रम में Glane Maxwell धुंआधार प्रदर्शन कर रहे हैं. Punjab Kings के खिलाफ़ Maxwell ने 33 गेंदों में 57 रन की पारी खेली थी, जबकि AB De Villiers का बल्ला अभी तक ख़ामोश नज़र आया. 

गेंदबाजी की बात करें, तो Mohammed Siraj और Harshal Patel, RCB vs SRH मैच में टीम के लिए वरदान साबित हो सकते हैं. स्पिनर, Yuzvendra Chahal और Shahbaz Ahmed को आज पिछले मैच की ही तरह इस बार भी लय में रहना होगा.

Sunrisers Hyderabad 

Sunrisers Hyderabad की बात करें, तो टीम अगर आज जीत भी जाती है, तो भी उसे कोई खास फायदा नहीं होना वाला. SRH पहले ही प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है. पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो SRH अपने 12 मैचों में 2 जीत के साथ सबसे नीचे है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com