Free Fire Max New Event: गेम में शुरू हुआ रमज़ान सेलिब्रेशन, जीतें कई आकर्षक इनाम

Free Fire Max New Event: गेम में शुरू हुआ रमज़ान सेलिब्रेशन, जीतें कई आकर्षक इनाम

ऑनलाइन बैटल रॉयल गेम Free Fire Max, अपने यूज़र्स की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरता है. इस गेम की एक ख़ास बता यह है, कि इसमें भारतीय यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए, हर त्योहार पर कुछ न कुछ ख़ास किया जाता है. इन मौकों पर गेम में यूज़र्स के लिए इवेंट्स और प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है, जिसमें यूज़र्स को ढेर सारे इनाम, मुफ़्त में दिए जाते हैं.

Free Fire Max में ऐसा ही एक इवेंट, रमज़ान के मौके पर गेम की निर्माता कंपनी गरेना (Garena) द्वारा आयोजित किया जा रहा है. दरअसल, रमज़ान के त्योहार को देखते हुए गेम में कई इवेंट्स शामिल किए गए हैं, जिसमें यूज़र्स को कई सारे एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स जीतने को मिलेंगे. इसके लिए, कंपनी ने एक कैलेंडर भी शेयर किया है, जिसमें सभी इवेंट्स की झलक देखने को मिलेगी.

Free Fire Max में शुरु हुआ रमज़ान सेलिब्रेशन

Free Fire Max में रमज़ान सेलिब्रेशन की शुरुआत 18 अप्रैल से हो गई है, जो अगले महीने 8 मई तक गेम में लाइव रहेगा. हालांकि, इस उत्सव का पीक 3 मई को होगा, जिसमें यूज़र्स को ख़ास इनाम दिए जाएंगे. इस दिन, गेम में कई इवेंट्स और मुफ़्त इनामों के साथ, लॉगिन रिवॉर्ड भी मिलेगा. कंपनी द्वारा इन सभी इनामों को Emerald Bloom थीम पर बनाया गया है.

इस वक्त गेम में दैनिक मिशन का आयोजन किया गया है, जिन्हें पूरा करने पर यूज़र्स को रमज़ान टोकन (Ramadan Token) मिलेंगे. इन टोकन को बाद में रिवार्ड्स के बदले में रिडीम किया जा सकेगा. इसके साथ ही, इस कैम्पैन में और ज़्यादा प्रोग्रेस करने पर यूज़र्स को Emerald Bloom Parachute और Emerald Bloom Skyboard जैसी स्किन्स भी मुफ़्त में मिलेंगी.

इसके साथ ही, गेम में आज Watch to Win इवेंट का भी आयोजन किया गया है. इसमें भाग लेने के लिए, यूज़र्स को गरेना के Booyah ऐप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद, किसी भी वीडियो को 60 मिनट तक देखना होगा, जिसके बदले यूज़र्स को प्राइज़ पूल में से एक रिवॉर्ड मिलेगा.

Related Stories

No stories found.