IPL 2022 News: राजस्थान रॉयल्स ने तय किया नया कप्तान? जोस बटलर के साथ करेंगे आगाज़

IPL 2022 News: राजस्थान रॉयल्स ने तय किया नया कप्तान? जोस बटलर के साथ करेंगे आगाज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत में कुछ ही दिन रह गए हैं, ऐसे में सभी खिलाड़ियों का अपनी टीम के साथ जुड़ने का सिलसिला शुरू हो चुका है. वहीं आज राजस्थान रॉयल्स (RR) ने, अपने एक ट्वीट के ज़रिए सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया और काफ़ी खेल प्रेमी इस ट्वीट से चौंक भी गए हैं. गौरतलब है, कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) से खेलने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), इस बार राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए नज़र आएंगे.

वहीं आज राजस्थान रॉयल्स ने अपने नए कप्तान की घोषणा की, जिससे हर कोई हैरान हो गया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, कि IPL के 15वें सीज़न में राजस्थान रॉयल्स टीम की कमान युजवेंद्र चहल संभालेंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, वह सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर जोस बटलर के साथ बैटिंग करने भी उतरेंगे. हालांकि इसके लिए फ्रेंचाइजी ने एक शर्त भी रखी थी.

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया था, कि 10000 रीट्वीट और युजवेंद्र चहल, जोस बटलर के साथ ओपनिंग करेंगे.” राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट देख सभी लोग हैरान हैं. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है, कि राजस्थान रॉयल्स के अकाउंट से यह ट्वीट खुद युजवेंद्र चहल द्वारा किए गए थे.

गौरतलब है, कि युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर मस्ती के लिए जाने जाते हैं, उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों को खूब पसंद भी आती है. ऐसे में युजवेंद्र चहल ने बुधवार को भी एक ट्वीट के ज़रिए राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट हैक करने की बात कही थी. दरअसल, यह मामला थोड़ा पुराना है, जब राजस्थान रॉयल्स ने युजवेंद्र चहल का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एंट्री कर रहे थे. इसी ट्वीट पर युजवेंद्र चहल ने रिप्लाई किया था, कि वह इस अकाउंट को हैक कर लेंगे.

ऐसा माना जा रहा है, कि राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2022 के लिए एक मजबूत टीम बनाई है. इस दौरान, ऑक्शन में राजस्थान ने चहल को 6 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा था और साथ ही, वह ऑक्शन के सबसे महंगे स्पिन गेंदबाज बनें. इसके अलावा, राजस्थान रॉयल्स ने शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer), देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal), आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin), ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult), प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) जैसे बड़े खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है.

फ़िलहाल यह निश्चित है, कि इस सीजन में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर, कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) टीम डायरेक्टर और कोच की भूमिका निभाएंगे. वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga ) को गेंदबाजी कोच भी नियुक्त किया है. फ़िलहाल आपको यह भी बता दें, कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ही रहेंगे. यह सिर्फ एक मजाकिया पोस्ट है, जो खुद युजवेंद्र चहल द्वारा फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल पर पासवर्ड मिलने के बाद किया गया था.

Related Stories

No stories found.