बेटी वामिका के जन्मदिन से 2 दिन पहले विराट कोहली ने किया ये प्यारा सा पोस्ट

बेटी वामिका के जन्मदिन से 2 दिन पहले विराट कोहली ने किया ये प्यारा सा पोस्ट

भारत और श्रीलंका वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka ODI Series) की पूर्व संध्या पर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने परिवार की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को दोनों तरफ से अपनी बेटी वामिका (Vamika) का हाथ पकड़े हुए दिखाया गया है जो उसे समुद्र तट पर टहला रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CnMGFRatoyW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

विराट कोहली ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, "रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेर्तो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा कर्दन.” इसका मतलब है, कि वह अपनी बेटी के लिए ईश्वर से आशीर्वाद की कामना करते हैं और उनके प्रति कृतज्ञ हैं. आपको बता दें, कि विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात साल 2015 में एक विज्ञापन के दौरान हुई थी. वहीं, दोनों ने इस रिलेशनशिप को काफ़ी सीक्रेट रखा. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने शादी कर ली.

अनुष्का शर्मा ने जनवरी 2021 में एक बेटी को जन्म दिया और virat-अनुष्का ने उसका नाम वामिका रखा. वहीं, उन्होंने अभी तक बेटी की तस्वीर मीडिया में नहीं दिखाई है और वह उनको इससे दूर ही रखना चाहते हैं. इसके पहले भी दोनों बेटी वामिका के साथ वृंदावन घूमने गए थे, जिसका एक वीडियो सामने आया था जो खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में वामिका की क्यूटनेस और शरारत सभी का दिल जीत रही है. गौरतलब है, कि अनुष्का-विराट ने वहां सत्संग में हिस्सा लिया और कंबल भी बांटे थे.

गौरतलब है, कि कोहली, जिन्हें श्रीलंका टी20I श्रृंखला से आराम दिया गया था, वह गुवाहाटी में भारत के लिए तीन मैचों की श्रृंखला के पहले वनडे से वापसी करेंगे. ऐसा बताया गया, कि कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगले साल वेस्टइंडीज-यूएसए में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए तैयारी शुरू कर रहे हैं. 

Image Source

यह भी पढ़ें: वृंदावन के आश्रम में बेटी वामिका संग दर्शन करने पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com