PUBG New State: नए अपडेट के साथ गेम हुआ और भी रोमांचक

PUBG New State: नए अपडेट के साथ गेम हुआ और भी रोमांचक

भारत में ऑनलाइन गेम के बढ़ते प्रचलन के बाद, काफ़ी गेम निर्माता कंपनी अपने गेम को बेहतर करने की कोशिश में है. दरअसल, भारत में ऑनलाइन गेम के दीवानों की एक अच्छी खासी तादाद है. वहीं हाल ही में लॉन्च हुए PUBG New State ने भी, अपने पैर जमाना शुरू कर दिया है. हालांकि, इसके लॉन्च के बाद से ही यूज़र्स द्वारा लगातार गेम में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 

वहीं इन समस्याओं के बाद गेम निर्माता कंपनी, क्राफ्टन ने कई बार PUBG New State में बदलाव किए है. वहीं क्राफ्टन ने गेम में कुछ बदलाव कर नया अपडेट जारी कर दिया है. नए अपडेट को लेकर PUBG New State के आधिकारिक ट्विटर पर जानकारी साझा की गई है. इसमें लिखा गया है, कि "कंट्रोल सिस्टम को लेकर पिछले मैच में एक एक वैकल्पिक समस्या सामने आई थी. जिसमें सुधार कर दिया गया है". 

आपको बता दें, कि ये अपडेट एंड्रॉयड यूज़र्स के साथ ही iOS यूज़र्स के लिए भी हुआ है.

PUBG की ऑटो रन में समस्या हुई अपडेट

आपको बता दें, कि कुछ दिन पहले PUBG New State में एक बड़ा बदलाव किया गया था. मगर  इसके बाद कंट्रोलिंग सिस्टम ऑटो रन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा. वहीं इसको लेकर गेम निर्माता कंपनी, क्राफ्टन ने ऑटो रन मोड में बदलाव कर नया अपडेट जारी कर दिया है. इसके साथ ही, कुछ कैरेक्टर और एनिमेशन जैसे कि एडीएस की स्पीड को भी पहले से अधिक तेज कर दिया गया है. 

गौरतलब है, कि PUBG में अपडेट के साथ ही कुछ आवश्यक निर्देशों का ध्यान रखना भी बेहद ज़रूरी है. दरअसल, कंपनी की ओर से जारी हुए नोटिस में स्पष्ट कहा गया है, कि अगर अपडेट के बाद डाउनलोड करते समय कोई समस्या आ रही है, तो तुरंत ही इसे बंद करके फिर से अपडेट करना होगा. या फिर, अपने डिवाइस को रिस्टार्ट करके दुबारा से गेम को डाउनलोड करना होगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com