PUBG New State Updates: मेंटेनेंस हुआ खत्म, नए अपडेट के साथ गेम फिर हुआ जारी

PUBG New State Updates: मेंटेनेंस हुआ खत्म, नए अपडेट के साथ गेम फिर हुआ जारी

पिछले कुछ वर्षों में भारत में ऑनलाइन गेमिंग में युवाओं की रुचि काफ़ी बढ़ी है. भारत में ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में युवाओं की दिलचस्पी जगाने का श्रेय PUBG को जाता है. हालांकि, देश में PUBG पर प्रतिबंध लगने के बाद, गेम निर्माता कंपनी Krafton ने अब PUBG New State लॉन्च किया है. 

PUBG New State के लॉन्च के साथ ही, खिलाड़ियों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद इसमें नए अपडेट्स और बदलाव की शिकायत की गई थी. इन शिकायतों के बाद गेम में कुछ बदलाव और अपडेट के लिए गेम को मेंटेनेंस में रखना पड़ा था. वहीं, अब एक बड़ी ख़बर आ रही है, कि PUBG New State मेंटेनेस के बाद एक बार फिर यूजर्स के बीच आ गया है. 

PUBG New State द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई जानकारी

PUBG New State के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मेंटेनेंस पूरा होने की जानकारी साझा की गई है. ट्विटर पर लिखा गया, कि "नवंबर का मेंटेनेंस ख़त्म हो गया है. धैर्य बनाए रखने के लिए धन्यवाद." इसी के साथ गेम में किए गए बदलाव और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की गई हैं. इसमें कहा गया है, कि अपडेट के बाद अगर किसी यूजर्स को लॉग इन करने में दिक्कत आ रही है, तो स्टोर ऐप से एक बार फिर से डाउनलोड करें. साथ ही बताया गया, कि हर लोकेशन के लिए अलग-अलग मेंटेनेंस पीरियड रखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कुछ बदलाव करने के लिए 23 नवंबर 2021 को 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक गेम को मेंटेनेंस पीरियड में रखा गया था. गेम के इस तरह अचानक से मेंटेनेंस पीरियड में जाने से कई खिलाड़ियों को गेम खेलने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. हालांकि, PUBG New State द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसके बारे में पहले से एक नोटिस जारी कर दिया गया था. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com