PUBG New State x Badshah: बाॅलीवुड रैपर के साथ एक गीत के लिए मिलाया हाथ

PUBG New State x Badshah: बाॅलीवुड रैपर के साथ एक गीत के लिए मिलाया हाथ

ऑनलाइन गेम निर्माता कंपनी Krafton, अपने लोकप्रिय गेम PUBG New State के प्रचार को बनाए रखने के लिए, कई तरह के डिजिटल कार्यक्रमों की मेज़बानी कर रही है. आपको बता दें, कि PUBG Mobile को पिछले साल भारत में बैन कर दिया गया था. वहीं Battlegrounds Mobile India को मिली अपार सफलता के बाद, Krafton ने एक और बैटल रॉयल गेम PUBG New State को लॉन्च किया. इस गेम को भी काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. हाल ही में, कंपनी ने गेम की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए बाॅलीवुड रैपर Badshah के साथ हाथ मिलाया है. 

Krafton, Sony Music India के साथ मिलकर Badshah के साथ बनाए एक नया गाने 'Bad Boy x Bad Girl' को PUBG New State में लाॅन्च करने जा रहा है. इस गाने को खिलाड़ी, गेम की लॉबी में, या अपनी टीम बनाते वक्त सुन सकते हैं. इसके अलावा, सेटिंग्स को बदलते समय और गेम में वाहन चलाते समय भी आप यह गाना सुन पाएंगे. Badshah और Nikita Gandhi द्वारा बनाए गए इस गाने का इस्तेमाल प्रमोशन के लिए भी किया जाएगा. 

इसके अलावा, Krafton PUBG New State के लिए एक विशेष गीत लाने के लिए भारतीय रैपर Raftaar के साथ भी कोलैबोरेशन करेगी. इन दोनों गानों का प्रयोग, कंपनी द्वारा गेम के प्रमोशन के साथ-साथ गेम के नए फीचर्स के लिए भी किया जाएगा. इन दोनों गानों के अलावा, Krafton ने अपनी एक वेब सीरीज़ की भी घोषणा की है, जिसका नाम 'The PUBG: New State Chronicles' रखा गया है. 

इस वेब सीरीज़ में Tanmay Bhatt, Kaneez Surka, Awez Darbar, The Sound Blaze, Zakir Khan, Mr Faizu समेत कई अन्य कंटेन्ट क्रिएटर मौजूद होंगे. तीन भाग वाली इस वेब सीरीज़ में The Great Khali, Rannvijay Singha, Mortal और Rohan सहित कई अन्य जानी-मानी हस्तियां भी शामिल होंगी. यह वेब सीरीज़, दिसंबर के महीने में प्रीमियर की जाएगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में PUBG New State ने दुनिया भर में 4 करोड़ से अधिक डाउनलोड का आंकड़ा पार किया है. इस अवसर पर गेम के डेवलपर्स ने ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम में एक वर्चुअल पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें खिलाड़ियों को बीपी रैंडम बॉक्स और चिकन मेडल जैसे आइटम दिए गए थे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com