PUBG Mobile India के लिए ये फीचर्स बेहद जरुरी, बिना इसके नहीं चलेगा Battlegrounds Mobile India

PUBG Mobile India के लिए ये फीचर्स बेहद जरुरी, बिना इसके नहीं चलेगा Battlegrounds Mobile India

पिछले कई दिनों से भारत में लोग PUBG Mobile India के लांच की तारीख का इंतज़ार कर रहे है. अब तक करोड़ो लोगों ने Battlegrounds Mobile India के लिए प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रशन भी करा लिया है. यह सब कोई फायदा नहीं करेगा अगर आपका फोन  PUBG Mobile India की जरूरतों से मेल नहीं खाता है.

किस फोन में चलेगा PUBG Mobile India

Battlegrounds Mobile India को खेलने के लिए आपके फोन में एंड्रॉयड 5.1.1 या उससे नया वर्शन होना चाहिए. इसके साथ ही यह भी आवश्यक है कि कम से कम 2 जीबी का रैम मेमोरी भी फोन में लगा हुआ हो.

Battlegrounds Mobile India के प्री रजिस्ट्रशन के फायदे 

प्री रजिस्ट्रेशन करने पर आपको कुछ अनोखे फायदे मिलेंगे:

रेकॉन  ऑउटफिट (Recon Outfit)
रेकॉन मास्क (Recon Mask)
सेलिब्रेशन एक्सपर्ट टाइटल (Celebration Expert Title)
300 AG

इस बार कंपनी ने कई सारे बदलाव भी किए हैं. आपको बता दें कि इस बार PUBG Mobile India के भारतीय संस्करण Battlegrounds Mobile India  को 18  साल से काम उम्र के लोग बिना माता-पिता की अनुमति के नहीं खेल पाएंगे. अगर अभिभावक की अनुमति मिल भी जाती है, तो 18 वर्ष से कम उम्र वाले लोग गेम के अंदर 7,000 से अधिक की खरीदारी नहीं कर सकते हैं.

इस बार इस खेल का प्राइवेसी पॉलिसी और सब इस पॉलिसी दोनों ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. एक हिस्से में यह भी बताया गया है कि खेलने वाले लोगों का डाटा कंपनी कहां पर जमा करके रखेगी. जो भी व्यक्ति इस गेम में सम्मिलित है उसका डेटा इंडिया और इंडोनेशिया में बने हुए सर्वर पर स्टोर किया जाएगा.

Battlegrounds Mobile India की प्राइवेसी पॉलिसी पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

Battlegrounds Mobile India की सर्विस पॉलिसी पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com