PUBG Mobile: चौथी वर्षगांठ पर यूज़र्स के लिए सरप्राइज़, जानिए क्या है इस बार ख़ास

PUBG Mobile: चौथी वर्षगांठ पर यूज़र्स के लिए सरप्राइज़, जानिए क्या है इस बार ख़ास

बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile गेमिंग की दुनिया में अपनी धाक जमाए हुए है. हालांकि, भारत में इस गेम पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन इस गेम के दीवाने आज भी बड़े चाव से इस गेम का आनंद लेते दिखाई देते हैं. PUBG मोबाइल में हाल ही में 1.9 अपडेट का ऐलान किया गया है. इस अपडेट के साथ ही एक बिल्कुल नया 4th एनिवर्सरी मोड भी आ रहा है.

इस मोड के अलावा Krafton ने अपने यूज़र्स के लिए एक ख़ास सरप्राइज का ऐलान किया है. वैसे तो, PUBG मोबाइल द्वारा समय-समय पर नए सरप्राइज का ऐलान किया जाता है, लेकिन इस बार का सरप्राइज़ यूज़र्स के लिए बेहद खास है. इसको लेकर PUBG के ट्विटर अकाउंट पर एक जानकारी भी साझा की गई है. जिसमें लिखा गया है, कि "18 मार्च को हमने एक विशेष सरप्राइज देने का प्लान किया है. क्या आप लोग अंदाज़ा लगा सकते हो, ये चौथी वर्षगांठ पर क्या ख़ास है ?"

PUBG मोबाइल के इस ऐलान के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है, कि होली के अवसर और चौथी वर्षगांठ पर गेम में नई थीम शामिल हो सकती है. दरअसल, साझा की गई जानकारी में कलर्स फॉर द स्क्वाड का जिक्र किया गया है और 17 मार्च को भारत में होली का अवसर भी है. ऐसे में इस बार यूज़र्स के लिए इससे संबंधित कुछ ख़ास इवेंट और थीम शामिल की जा सकती है.

1.9 अपडेट

आने वाले दिनों में PUBG मोबाइल अपनी चौथी सालगिरह मनाएगा और खेल का नया अपडेट 1.9.0 भी जारी किया जाएगा. इस अपडेट में नए इवेंट, लकी ड्रॉ और कार समेत बहुत कुछ चीजें शामिल की जाएगी, जो गेम को और ज्यादा रोमांचक बनाएगी. इस नए अपडेट में दक्षिण कोरियाई गर्ल बैंड BLACKPINK के सदस्यों द्वारा निर्मित एक वॉयस पैक भी होगा. इसमें बैंड के सदस्यों (Jisoo, Jennie, Rose और Lisa) की आवाजें होंगी.

Related Stories

No stories found.