Pro Kabaddi 2021: खिलाड़ियों की हुई नीलामी, जानिए किस टीम को मिला कौनसा धुरंधर

Pro Kabaddi 2021: खिलाड़ियों की हुई नीलामी, जानिए किस टीम को मिला कौनसा धुरंधर

Pro Kabaddi 2021 की तैयारियां फिर से शुरू हो चुकी हैं. इसके लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी का आखिरी दिन है. हर टीम ने अपने पास बेहतरीन खिलाड़ियों को रखने की पूरी कोशिश की है. Pradeep Narwal, जो पहले Patna Pirates के हिस्सा थे, इस बार उन्हें U.P. Yodha ने अपने खेमे में ले लिया है. इसके लिए टीम ने 1.65 करोड़ की भारी भरकम बोली लगाई है. वहीं Patna Pirates ने इस बार 84 लाख रुपए खर्च कर Sachin को अपनी टीम में लिया है. Pradeep के बाद Siddharth Sirish Desai की अधिकतम बोली लगाई. Desai को Telugu Titans ने 1.3 करोड़ में खरीदा है.

Pro Kabaddi 2021 में किस टीम का पलड़ा है भारी

तीन बार Pro Kabaddi चैंपियन रह चुकी Patna Pirates इस बार अपने मुख्य खिलाड़ी Pradeep Narwal को खो चुकी है. इस कारण उनके लिए इस बार का मुकाबला काफी मुश्किल रहने वाला है. वहीं, Telugu Titans भी टॉप रेडर Siddharth Sirish Desai के साथ काफी मजबूत नजर आ रही है. वहीं, उनके पास डिफेंडर में Sandeep भी हैं. वहीं, एक बार की चैंपियन Jaipur Pink Panthers ने बेहतरीन रेडर Arjun Deshwal को अपने साथ जोड़ लिया है. टीम के पास ऑलराउंडर के तौर पर Deepak Niwas Hooda है, जो कि एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं.

Tamil Thalaivas के पास PO Surjeet Singh हैं. Singh कबड्डी लीग के टॉप डिफेंडर है. Gujarat Giants को भी डिफेंडर श्रेणी में Ravindar Pahal मिले हैं. वहीं Vishal Bhardwaj इस बार Puneri Paltan की ओर से नज़र आयेंगे. वहीं, Haryana Steelers के साथ ऑलराउंडर Rohit Gulia जुड़े हैं. Dabang Delhi ने भी ऑलराउंडर Sandeep Narwal को अपने पास रख लिया है. Bengal Warriors के पास रेडर में नए खिलाड़ी Akash Pikalmunde हैं. वहीं डिफेंडर के तौर पर Sachin Vittala हैं. इसलिए उनका पलड़ा ज्यादा भारी नहीं है. Pro Kabaddi 2021 में टीम U Mumba ने 32 लाख रुपए में डिफेंडर Rinku को लिया है. रेडर श्रेणी में उनके पास Ajith V Kumar हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com