Virat Kohli News: Shaheen Afridi ने की किंग कोहली की तारीफ, कहा ‘वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी’

Virat Kohli News: Shaheen Afridi ने की किंग कोहली की तारीफ, कहा ‘वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी’

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ Virat Kohli ने कुछ दिन पहले, टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़कर सबको चौंका दिया था. उनके इस फैसले ने फैंस ही नहीं, बल्कि पूरे क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी थी. Virat Kohli द्वारा टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद, जहां कई लोगों ने उनकी सराहना की, वहीं कई लोगों ने पूर्व कप्तान के इस फैसले पर निराशा ज़ाहिर की. हालांकि, उनके इस फैसले को लेकर खेल जगत के कई बड़े चेहरों ने बयान दिये हैं.

हाल ही में पाकिस्तान के गेंदबाज़ Shaheen Afridi ने, Virat Kohli के साथ खेले एक मैच के कुछ पल याद किये हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान, टी20 विश्वकप में India vs Pakistan के बीच हुए मैच को याद कर Virat Kohli की तारीफ का है. Shaheen ने कहा, कि "मैच में मैं जहां से गेंदबाज़ी कर रहा था, वहां से बाउंड्री 60-65 मीटर दूर थी. अगर मैं Virat Kohli को तेज़ गेंद डालता, तो वह मुझे फ्लिक कर सकते थे. इसलिए मैंने अपनी गति को मिलाने का काम किया. मैं Virat Kohli को काफी फॉलो करता हूं, मौजूदा वक्त में वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं."

Shaheen Afridi ने आगे कहा, कि "KL Rahul, Rohit Sharma और Virat Kohli भारतीय टीम के मुख्य बल्लेबाज़ हैं और Virat Kohli टीम की रीढ़ की हड्डी. ऐसे में अगर आप उन्हें आउट कर लें, तो भारतीय टीम मुश्किल में पढ़ सकती है. मुझे उस मैच में स्विंग मिल रही थी, ऐसे में Rahul और Rohit को मैंने आगे बॉल पिच की और मुझे इसका फायदा भी मिला."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Shaheen Afridi के लिए वर्ष 2021 काफी अच्छा था. साल 2012 ने उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की थी. 21 वर्षीय पेसर Shaheen Afridi ने साल 2018 में टी20 में अपना डेब्यू किया था. वहीं टी20 विश्वकप 2021 में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. आपको बता दें, कि टी20 विश्वकप 2021 में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. यह पहली बार था, जब किसी विश्वकप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com