New State Mobile Update: जारी हुआ नया अपडेट, शामिल होंगे ये नए आइटम्स

New State Mobile Update: जारी हुआ नया अपडेट, शामिल होंगे ये नए आइटम्स

बैटल रॉयल गेम New State Mobile में नया अपडेट जारी कर दिया गया है. गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन (Krafton) ने, इसे आज शुक्रवार 22 अप्रैल से गेम में लाइव कर दिया. वहीं, नए अपडेट के साथ ही गेम में कई सारी नई चीज़ें भी शामिल हुई है. इनमें Erangle मैप में BR Extreme Mode, नया सर्वाइवर पास, नया MCX वेपन और मिनी गेम शामिल हैं.

New State Mobile New Update

आज शुक्रवार 22 अप्रैल को क्राफ्टन ने New State Mobile में नया अपडेट लाइव कर दिया है. यूज़र्स प्ले स्टोर और आईओएस स्टोर में जाकर गेम को अपडेट कर सकते हैं. इसके साथ ही, गेम रूम Among Us थीम पर कोलेबोरेशन इवेंट भी शामिल किया है. आपको बता दें, कि Among Us एक मल्टी प्लेयर सोशल डिडक्शन गेम है, जिसमें कई सारे टास्क को पूरा करना होता हैं.

वहीं अब New State Mobile में भी यूज़र्स इस चीज का आनंद उठा सकेंगे. इसके तहत , 21 अप्रैल से 19 मई तक यूज़र्स शुरुआती द्वीप में घुसकर कर मिनी गेम खेल सकेंगे. इस गेम में स्क्वाड मेंबर को एक रेंडम धोखेबाज सदस्य की पहचान करनी होगी.

नया MCX वेपन

New State Mobile के नए अपडेट में एक प्रमुख आइटम MCX वेपन को भी शामिल किया है. डेवलपर्स के अनुसार, यह गेम में शामिल सभी वेपन में सबसे शक्तिशाली वेपन है. यह एक रेपिड फायरिंग वेपन है, जो 5.56mm बारूद का इस्तेमाल करता है. इसके साथ ही, इसमें एन्हांस्ड सप्रेसर लगाने के लिए कस्टमाइज ऑप्शन भी दिया गया है.

Erangle में शामिल हुआ BR Extreme मोड

नए अपडेट में गेम के एरंगेल मोड में BR एक्सट्रीम मोड को जोड़ा गया है, जिसमें 48 यूज़र्स बैटल लड़ सकते हैं. इसके अलावा, पॉइजन ग्रेनेड और T-RS हीलिंग आइटम को भी शामिल किया गया हैं. गौरतलब है, कि पॉइजन ग्रेनेड के इस्तेमाल से यूज़र्स एक स्थान पर छिपे प्लेयर्स को बाहर निकाल सकता है. इसके अलावा स्मोक ग्रेनेड का मुकाबला करने में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं, T-RS का उपयोग करके यूज़र्स अपनी HP को ठीक कर इसे 100% तक बढ़ा सकते हैं.

Related Stories

No stories found.