BGMI x Jujutsu Kaisen: इवेंट से हासिल करें मुफ्त स्किन और आउटफिट

BGMI x Jujutsu Kaisen: इवेंट से हासिल करें मुफ्त स्किन और आउटफिट

बैटल रॉयल गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) में नया 1.8.5 अपडेट जारी हो गया है. इस अपडेट में कई सारी नई चीजों को गेम में जोड़ा गया है. इस अपडेट के साथ ही गेम में Netflix की हिट एनिमे-सीरीज Jujutsu Kaisen का क्रॉसओवर इवेंट भी शामिल किया गया है. गौरतलब है, कि BGMI में पहले भी कई वेब सीरीज और फिल्मों के साथ क्रॉसओवर इवेंट हो चुका है.

वहीं, अब नए कोलैब के साथ गेम में Jujutsu Kaisen मोड भी लाइव हो गया है, जिसमें सीरीज के कई कैरेक्टर्स मौजूद होंगे. आपको बता दें, कि BGMI 1.8.5 अपडेट गेमर्स के लिए 15 फरवरी को शुरू हो गया है. यूज़र्स प्ले स्टोर या ऐप स्टोर की सहायता से इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

Jujutsu Kaisen इवेंट

नए क्रॉस ओवर इवेंट के साथ गेम में नया Jujutsu Kaisen मोड जोड़ा गया है, इसको Erangel और Livik मैप पर खेला जाएगा. इसमें खिलाड़ी अपने आप को Jujutsu Kaisen के कैरेक्टर से बदल सकते हैं. इस इवेंट में 32 स्टेज दिए गए हैं, जिन्हें Jujutsu Kaisen मोड में ही खेलना होगा. इस मोड में कई सारे मिशन दिए गए हैं, जिन्हें पूरा करने पर एक दिन में 140 पॉइंट्स हासिल कर पाएंगे.

इन पॉइंट्स की सहायता से यूजर्स कई सारे स्किन और कैरेक्टर्स को प्राप्त कर सकते हैं. इन कैरेक्टर में Itadori Yuji, Gojo Satoru, Fushiguro Megumi और Kugisaki Nobara शामिल हैं. हालांकि, ध्यान रखने वाली बात ये है कि ये आइटम्स कुछ समय के लिए ही गेम में मौजूद रहेंगे.

साथ ही इस मोड में आपको लॉक ट्रेजर बॉक्स मिलेगा, जिसमें एक से बढ़कर एक बढ़िया लूट मिलेगी. जिससे यूजर्स का काम और भी आसान हो जाएगा. इसमें एक Skull Grenades की मदद से खिलाड़ी बॉस को बुला सकते हैं. जिसके बाद आपको इसे मारना होगा, मारने पर ढेर सारे बढ़िया आइटम्स मिलेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com