MI vs PBKS: सीज़न का सूखा खत्म करने उतरेगी मुंबई की पलटन, पंजाब के सामने आसान नहीं होगी चुनौती

MI vs PBKS: सीज़न का सूखा खत्म करने उतरेगी मुंबई की पलटन, पंजाब के सामने आसान नहीं होगी चुनौती

बुधवार, 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच, IPL का 23वां मुकाबला खेला जाएगा. मैच आज शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीज़न में अभी तक अपने चारों मुकाबले हार चुकी मुंबई को आज पहली जीत की तलाश होगी. वहीं, पंजाब का प्रदर्शन भी कुछ मिला जुला रहा है. टीम ने दो मैचों में जीत हासिल की है, तो दो में हार का सामना भी करना पड़ा है.

पिछले मैच में पंजाब को गुजरात टाइटंस (GT) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. गुजरात के राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर पंजाब से जीता हुआ मैच छीन लिया था. तेवतिया के तूफ़ान में उड़ी पंजाब, आज इस मैच में जीत हासिल कर पिछले मैच की हार को पचाने की कोशिश करेगी. ऐसे में आज दोनों के बीच, मैच काफ़ी दिलचस्प होने की संभावना है.

क्या आज जीत का सूखा खत्म कर पाएगी मुंबई ?

हर सीज़न में धीमी शुरुआत के लिए मशहूर मुंबई के सामने, आज काफ़ी मुश्किल चुनौती है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), पिछली दो पारियों से अकेले टीम को संभाल रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), प्रदर्शन के हिसाब से अभी काफ़ी कमजोर नज़र आ रहे हैं. उनके बल्ले से सभी को निराशा ही हाथ लगी है. इनके अलावा, तिलक वर्मा (Tilak Varma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) से टीम को आज बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

वहीं, गेंदबाजी की बात करें, तो यॉर्कर गेंदबाज़, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज पहले की तरह अपना खौफ़ पैदा कर सकते हैं. आपको बता दें, कि पंजाब के खिलाफ़ बुमराह का प्रदर्शन काफ़ी शानदार रहा है. उन्होंने पंजाब के खिलाफ़ 14 मैचों में 19 विकेट झटके हैं.

पिछली हार का गम भुलाने उतरेगी पंजाब

गौरतलब है, कि पंजाब को पिछले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में, आज पंजाब की टीम मुंबई से अपनी पिछली हार का बदला चुकाना चाहेगी. शुभमन गिल (Shubhman Gill), फिर से बड़ी पारी खेलते नज़र आ सकते हैं. लेकिन, टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) का फॉर्म में आना ज़रूरी है. अभी तक उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश नज़र आया है.

इसके अलावा, पंजाब की गेंदबाज़ी में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. कगिसो रबाड़ा (Kagiso Rabada), राहुल चाहर (Rahul Chahar) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की गेंदबाज़ी आज धमाका कर सकती है.

Related Stories

No stories found.