MS Dhoni in Chennai: CSK की रणनीति को आखिरी अंजाम देने चेन्नई पहुंचे ‘थाला’

MS Dhoni in Chennai: CSK की रणनीति को आखिरी अंजाम देने चेन्नई पहुंचे ‘थाला’

Indian Premier League (IPL) के Mega Auction 2022 की नीलामी से कुछ हफ्ते पहले, Chennai Super Kings (CSK) के कप्तान MS Dhoni चेन्नई पहुंचे हैं. CSK के कप्तान ने, गुरुवार को चेन्नई के एक होटल में चेक इन किया है. ऐसा माना जा रहा है, कि MS Dhoni 12 और 13 फरवरी को होने वाली मेगा नीलामी के लिए, CSK की तैयारी को आखिरी अंजाम दे सकते हैं.

IPL 2022 के लिए CSK ने अपने कप्तान MS Dhoni, Ravindra Jadeja, Ruturaj Gaikwad और Moeen Ali सहित 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. Ravindra Jadeja को 16 करोड़ रुपये और MS Dhoni को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है, जबकि Moeen Ali को 8 करोड़ रुपये और Ruturaj Gaikwad को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है.

IPL की मौजूदा चैंपियन CSK के पास, एक मज़बूत टीम बनाने के लिए मेगा नीलामी में 58 करोड़ रुपये की रकम बाकी है. वहीं टीम के कप्तान MS Dhoni, ने IPL में अपने भविष्य के बारे में चल रही अटकलों को समाप्त कर दिया है. उन्होंने चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था, कि वह CSK के लिए खेलना जारी रखना चाहेंगे और उनका विदाई मैच चेन्नई में ही होगा.

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है, कि MS Dhoni के लिए IPL 2022 उनका आखिरी सीज़न हो सकता है. हालांकि, इस बार IPL मैच एक ही स्थान पर आयोजित होगा. ऐसे में चेन्नई के फैंस अपने कप्तान को घरेलू मैदान पर खेलते हुए नहीं देख पाएंगे. वहीं यह भी कयास लगाए जा रहे हैं, कि Dhoni के बाद Ravindra Jadeja, CSK के अगले कप्तान बन सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, की MS Dhoni की कप्तानी में CSK ने 4 बार IPL की ट्रॉफी अपने नाम की है. साल 2010, 2011, 2018 और 2021 में IPL ट्रॉफी जीतकर उनकी टीम, IPL के इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम बन गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com