MS Dhoni Ad Shoot: मिर्ज़ापुर के कालीन भईया संग किया एड शूट⁩

MS Dhoni Ad Shoot: मिर्ज़ापुर के कालीन भईया संग किया एड शूट⁩

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व MS Dhoni मैदान के अलावा, कई सारी एड में भी नज़र आते हैं. भले ही उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी वैसी की वैसी है. अक्सर, आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी एक ना एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में कुछ दिन पहले उन्हें क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी, Yuvraj Singh के साथ स्पॉट किया गया था. 

कुछ ऐसे ही, आज भी उनकी एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, MS Dhoni की एक तस्वीर मिर्जापुर वेब सीरीज के कालीन भईया यानी Pankaj Tripathi के साथ तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में इन दोनों के अलावा, चिट्टू भैया के नाम से मशहूर Seemant Lohani भी नज़र आ रहे हैं, जो कि पूर्व कप्तान के अच्छे दोस्त हैं. बताया जा रहा है, कि MS Dhoni ने Pankaj Tripathi के साथ एक एड शूट किया है, इसके लिए उन्हें हाल ही में मुंबई के गोरेगांव में देखा गया था. 

Seemant Lohani ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों दिग्गजों की तस्वीर साझा की और कुछ ही देर में यह आग की तरह वायरल हो गई. इस तस्वीर में पूर्व कप्तान एक शानदार लुक में नजर आ रहे हैं, उन्होंने ब्लू डेनिम शर्ट के साथ खाकी रंग का पैंट पहना हुआ है. फोटो साझा होते ही फैंस ने इस पर जमकर प्रतिक्रियाए दी हैं.  एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि "टू लेजेंड्स इन वन फ्रेम". वहीं, एक फैन ने लिखा, कि " जब माही भईया मेट कालीन भईया". 

MS Dhoni के काम की बात की जाए, तो उन्हें आख़िरी बार IPL 2021 के फाइनल में खेलते हुए देखा गया था. वहीं उसके बाद, उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर की जिम्मेदारी निभाई थी. फिलहाल वह किसी ना किसी एड शूटिंग में नज़र आते रहते है. उन्होंने अपनी कप्तानी में Chennai Super Kings को 4 बार विजेता बनाया है. वहीं, Pankaj Tripathi के आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए, तो वह बहुत जल्द '83', 'Bachchan Pandey' और 'Lal Singh Chadha' में दिखाई देंगे. उन्हें आखिरी बार फ़िल्म Mimi में देखा गया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com