RCB vs RR Match Moments: बैंगलोर के पुराने खिलाड़ी ने झटका पूर्व कप्तान कोहली का विकेट, लोगों ने दी प्रतिक्रिया

RCB vs RR Match Moments: बैंगलोर के पुराने खिलाड़ी ने झटका पूर्व कप्तान कोहली का विकेट, लोगों ने दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 13वां मुकाबला, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs RR) के बीच मंगलवार को खेला गया था. इस मैच में बैंगलोर ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी राजस्थान की टीम ने, आरसीबी को 170 रनों का लक्ष्य दिया था. इसी लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने, 4 विकेट से यह मैच जीत लिया.

RCB vs RR के मैच में राजस्थान के गेंदबाज़ युज़वेंदर चहल (Yuzvendra Chahal) और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच, ज़बरदस्त टक्कर देखने को मिली. दरअसल, मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को तीसरा झटका, विराट कोहली के रूप में लगा था. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली रन आउट हुए थे और उन्हें रन आउट करने वाला कोई और नहीं, बल्कि आरसीबी का पुराना खिलाड़ी युज़वेंद्र चहल था.

युज़वेंद्र चहल ने जैसे ही विराट कोहली को रन आउट किया, सोशल मीडिया पर मानो जैसे मीम्स की बाढ़ आ गई. दरअसल, राजस्थान की टीम में शामिल होने से पहले युज़वेंद्र चहल आरसीबी के लिए खेला करते थे. एक तरह से देखा जाए, तो आरसीबी से उनका काफ़ी गहरा नाता है. वहीं आईपीएल 2022 में भी वह आरसीबी में शामिल होना चाहते थे, लेकिन टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई. इसके बाद चहल ने बयान देते हुए कहा था, कि उनके लिए पैसे सब कुछ नहीं हैं, लेकिन वह आरसीबी में रहना चाहता थे. मगर किसी ने भी इस बारे में उनसे कोई ज़िक्र नहीं किया.

ऐसे में कोहली का अपने पुराने साथी चहल द्वारा रन आउट हो जाने पर, क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर काफ़ी आनंद लिया. कोहली के रन आउट होने पर क्रिकेट के एक फैन ने महाभारत के युद्ध का एक फोटो साझा कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस तस्वीर में पांडव पुत्र अर्जुन, भीष्म पितामह पर बाण चला रहे हैं. फैन ने इस दृश्य की तुलना विराट कोहली के युज़वेंद्र चहल द्वारा रन आउट होने से की है.

Related Stories

No stories found.