KKR vs RR Match: कोलकाता को चाहिए हर हाल में जीत, राजस्थान बिगाड़ सकती है खेल

KKR vs RR Match: कोलकाता को चाहिए हर हाल में जीत, राजस्थान बिगाड़ सकती है खेल

IPL 2021 के फेज़ 2 में आज, KKR vs RR के बीच टूर्नामेंट का 54वां मुकाबला शारजाह में खेला जाने वाला है. Kolkata Knight Riders के लिए यह करो या मरो को लड़ाई है. दरअसल, KKR को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह मैच जीतना ज़रूरी है. ऐसे में कप्तान, Eoin Morgan की KKR जीतने का हर संभव प्रयास करेगी. वहीं Rajasthan Royals के पास खोने को कुछ नहीं है. आपको बता दें, कि RR पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. 

आज होगा KKR vs RR के बीच मैच

Mumbai Indians के लिए बिगड़ सकता है खेल 

आज के KKR vs RR मैच को लेकर, Mumbai Indians (MI) पर संकट के बादल मंडरा सकते हैं. Rohit की टीम, MI नहीं चाहेगी की KKR आज यह मुकाबला जीते. दरअसल, Eoin Morgan की टीम इस वक्त पॉइंट्स टेबल पर MI से आगे है. KKR vs RR के मैच में अगर Morgan की टीम जीत जाती है, तो उनके कुल 14 अंक हो जाएंगे. ऐसे में, MI अगर अपना आख़िरी मुकाबला जीत भी जाती है, तो भी उनके रन रेट के हिसाब से टीम का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.  

Kolkata Knight Riders 

पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो KKR इस समय प्लेऑफ में बेहद करीब है. Morgan की टीम 13 मैचों में 12 अंको के साथ, चौथे स्थान पर काबिज़ है. वहीं आज के KKR vs RR के मैच में, Morgan के ख़ामोश बल्ले से रनों की बरसात होने उम्मीद लगाई जा रही है. दरअसल, टीम के कप्तान, Eoin Morgan इस सीज़न में खराब फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने 13 मैचों में मात्र 111 रन बनाए हैं. ऐसे में टीम को KKR vs RR के मैच में अपने कप्तान से काफ़ी उम्मीदें हैं. हालांकि, KKR के सलामी बल्लेबाज़ Shubman Gill और Venkatesh Iyer का बल्ला काफ़ी बेहतरीन चल रहा है. टीम को जीत दिलाने के लिए दोनों सलामी बल्लेबाज़ों का आज लय में रहना ज़रूरी हैं. 

वहीं गेंदबाज़ी में, Varun Chakravarthy आज फिर एक बार सबके पसीने छुड़ाते नज़र आ सकते हैं. Varun ने गेंदबाज़ी में अच्छे-अच्छे धुरंधरों को परेशान किया है.  

Rajasthan Royals 

हालांकि, Rajasthan Royals प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. लेकिन RR की जीत, KKR का खेल बिगाड़ सकती है. Sanju Samson लीग के आख़िरी मुकाबले में नए युवा बल्लेबाज़ों को मौका दे सकते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com