Krunal Pandya Twitter Hacked: खिलाड़ी का अकाउंट हुआ हैक, फैंस ने किया ट्रोल

Krunal Pandya Twitter Hacked: खिलाड़ी का अकाउंट हुआ हैक, फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय टीम के आलराउंडर, Krunal Pandya का ट्विटर अकाउंट आज हैक हो गया था. वहीं हैकर ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल को हैक करके, कई अटपटे ट्वीट भी किए हैं. उसने लिखा था, कि “वह बिटकॉइन के लिए अकाउंट बेच रहा है.” हालांकि, इसे लेकर Krunal Pandya की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. आपको बता दें, कि Krunal Pandya फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं.

Krunal Pandya का अकाउंट हैक होने के बाद, आज सुबह भारतीय समयानुसार 7 बजकर 31 मिनट के आसपास पहला ट्वीट किया गया था. आपको बता दें, कि इस दौरान एक अकाउंट से एक पोस्ट को रीट्वीट भी किया गया था. इसमें अकाउंट ने, Krunal Pandya को फॉलो करने के लिए धन्यवाद दिया था. माना जा रहा है, कि किसी बिटकॉइन स्कैमर ने उनका अकाउंट हैक किया था.

वहीं Krunal Pandya का अकाउंट हैक होने के बाद, कई लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं फैंस, इसको Deepak Hooda के टीम में चुने जाने से जोड़कर भी Krunal Pandya को ट्रोल कर रहे हैं. गौरतलब है, कि बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ़ एकदिवसीय और T20I सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ है, जिसमें एकदिवसीय टीम में Deepak Hooda को भी जगह मिली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि साल जनवरी 2021 में Deepak Hooda ने Krunal Pandya पर अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही यह भी कहा था, कि इस क्रिकेटर ने उन्हें धमकी दी है, कि वह उनका करियर खत्म कर देगा. वहीं इसके बाद जुलाई 2021 में, Deepak Hooda ने बड़ौदा का साथ छोड़ दिया था. वहीं Krunal Pandya ने, अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पांच वनडे और 19 T20 मैच खेले हैं. उन्हें आखिरी बार अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए, विजय हज़ारे ट्राफी 2022 में खेलते हुए देखा गया था.

गौरतलब है, कि Krunal Pandya, Indian Premier League (IPL) मेंं पिछले सीजन तक Mumbai Indians के लिए खेलते थे. वहीं इस साल मेगा ऑक्शन से पहले, उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया है. मगर उम्मीद है, कि मेगा आक्शन में उनकी अच्छी बोली लग सकती है. आपको बता दें, कि यह दो दिवसीय ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना तय है.

Related Stories

No stories found.