BGMI New Update: Krafton ने जारी किया नया 1.8.0 अपडेट, जानें इस बार क्या है ख़ास

BGMI New Update: Krafton ने जारी किया नया 1.8.0 अपडेट, जानें इस बार क्या है ख़ास

Battlegrounds Mobile India (BGMI) ने लाखों भारतीय युवाओं के बीच, अपनी एक विशेष पहचान बनाई है. वहीं गेम के इन-गेम-आइटम्स और कई शानदारअनोखे फीचर्स, इसे और शानदार बनाते हैं. BGMI के यूज़र्स, अब तक गेम के 1.7.0 वर्ज़न का आनंद ले रहे थे, लेकिन आज से Krafton ने गेम में नया अपडेट जारी किया है.

BGMI के इस नए अपडेट की घोषणा 12 जनवरी को की गई थी, लेकिन इसे गेम में आज से शामिल किया जाएगा. Krafton द्वारा की गई घोषणा के मुताबिक़, “BGMI में 14 जनवरी, 2022 को 1.8.0 अपडेट शामिल किया गया है. इस अपडेट में कई नए और अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे. नए अपडेट के जुड़ने के कुछ सेकंड्स बाद, प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है.”

BGMI 1.8.0 में शामिल होंगे ये फीचर्स

BGMI के डेवेल्पर्स ने इस नए 1.8.0 अपडेट में कई अनोखे इन-गेम फीचर्स शामिल किये हैं, जो कुछ इस प्रकार हैं:

1. गेम के दौरान, मोड्स में अगर कोई प्रतिद्वंदी आपके स्क्वाड को घेर लेता है, तो अब आपको रिकॉल करने का विकल्प मिलेगा.

2. नए अपडेट में मैप्स के अंदर अब करेंसी भी जमा कर सकते हैं, जिसका उपयोग शॉप के अंदर से ज़रूरी आइटम्स को खरीदने के लिए किया जा सकता है.

3. BGMI के क्लासिक मोड के माइल्टा पावर में, अब स्नाइपर थीम को शामिल किया गया है. माइल्टा पावर में स्नाइपर और रोबोट के बीच काफ़ी ज़बरदस्त लड़ाई होती है. ऐसे में इस नई थीम के साथ, यह देखने में और ज़्यादा आकर्षक होगा.

इसके साथ ही, एंड्रॉइड डिवाइस में इस नए अपडेट को दिन में 12:30 बजे से रात 8:00 बजे तक, कभी भी शामिल किया जा सकता है. वहीं iOS डिवाइस में शाम 4:30 बजे से अपडेट शुरू होगा. अगर किसी कारण से 1.8.0 अपडेट रिलीज़ नहीं किया जाता है, तो यूज़र्स को नोटिफिकेशन या सोशल मिडिया द्वारा इसकी जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: BGMI Login Issue: मुआवज़े के तौर पर यूज़र्स को दिया जाएगा मुफ़्त इनाम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com