BGMI: Krafton ने जारी किया नया लोगो, अपनाया नया नाम

BGMI: Krafton ने जारी किया नया लोगो, अपनाया नया नाम

कई दिनों से फैंस BGMI के अधिकारिक लोगो की मांग कर रहे थे. Battlegrounds Mobile India के नाम से रिलीज हुआ यह खेल, प्रशंसकों के बीच और इंटरनेट पर भी BGMI नाम से लोकप्रिय हो रहा था. आपको बता दें, कि अभी तक BGMI आधिकारिक तौर पर खेल के इस नाम से नहीं जुड़ा था. केवल यूजर्स और खेल प्रेमी अपनी सहूलियत के लिए शॉर्ट फॉर्म का इस्तेमाल कर रहे थे. Battlegrounds Mobile India Official के तमाम सोशल मीडिया चैनल, और यूट्यूब के जरिए Krafton ने प्रशंसकों को एक नई खुशी पेश की है. आपको बता दें, कि इस खेल का नया लोगो जारी किया जा चुका है, और उससे भी ज़्यादा खुशी की बात है, कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर प्रशंसकों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले छोटे नाम को अपना लिया है. यानी अब Battlegrounds Mobile India आधिकारिक तौर पर BGMI के नाम से जाना जाएगा.

वीडियो पोस्ट करके लॉन्च हुआ नया BGMI लोगो

Krafton ने इस खबर को प्रशंसकों के बीच इंस्टाग्राम तथा यूट्यूब के जरिए पेश किया है. लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो को पोस्ट करके इस लोगो को लॉन्च किया गया है. वीडियो में BGMI के डेवलपर्स की तरफ से कहा गया है, कि- 'हमने आपकी बात सुन ली, आप जो चाहते थे, वह आपको मिल गया.'

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि कई सारे कंटेंट क्रिएटर्स, बड़े गेमर्स BGMI नाम बोल रहे हैं, जो यह दर्शाता है, कि कंपनी प्रशंसकों की बात पर गौर करती है. पोस्ट में कंपनी ने लिखा भी है,"BGMI एक भावना है. हम आपको इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया कहते हैं. अपने प्यार को कॉमेंट्स में दर्शाते रहिए, और अपने दोस्तों के साथ BGMI खेलते रहिए."

कंपनी की तरफ से जारी किया गया नया लोगो काफी साधारण है. उजले अक्षरों में BGMI लिखा गया है, जिसे एक बॉक्स से घेरा गया है, और वह बॉक्स तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है. 

इससे पहले मई 2021 में Krafton ने पहला लोगो रिलीज किया था, जिसमें किसी छोटे टाइटल के बदले कंपनी ने बैटल रॉयल के पूरे टाइटल का इस्तेमाल किया था. पिछले लोगों में भी तिरंगे का रंग डाला गया था, Battlegrounds को केसरिया में लिखा गया था, Mobile को उजले रंग में लिखा गया था, और India को हरे रंग में लिखा गया था.

आपको यह भी बता दें, कि BGMI के आने वाला टूर्नामेंट, Battlegrounds Mobile India Series 2021 के शुरू होने में हैकर्स और चीटर्स की बढ़ती तादाद के वजह से देरी हो रही है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com