PUBG New State: लैग और फ्रेम ड्रॉप जैसी समस्यायों पर कंपनी ने शुरु किया मेंटेनेंस अपडेट

PUBG New State: लैग और फ्रेम ड्रॉप जैसी समस्यायों पर कंपनी ने शुरु किया मेंटेनेंस अपडेट

11 नवंबर को PUBG New State को दुनिया भर में लॉन्च किया गया था. भारतीय गेमर्स के बीच इस गेम को लेकर काफी उत्साह था, क्योंकि PUBG Mobile के बैन के बाद से ही भारतीय गेमर्स को एक नए एक्शन गेम की तलाश थी. वैसे तो Krafton ने Battlegrounds Mobile India को लॉन्च कर, इस कमी को पूरा करने की कोशिश की थी. लेकिन BGMI में हैकर्स की समस्याओं के चलते, यह PUBG Mobile जितना पॉपुलर नहीं हो पाया. 

PUBG New State के लॉन्च के साथ ही, दुनिया भर में इसके यूज़र्स तेज़ी से बढ़ने लगे. लेकिन लॉन्च होने के एक सप्ताह बाद, गेम में यूज़र्स को तकनीकी समस्यायों का सामना करना पड़ा. Krafton की ओर से कहा गया है, कि उन्हें इसका मेंटेनेंस अपडेट करना होगा, जिसके लिए यूज़र्स को एक दिन का इंतज़ार करना पड़ सकता है.

Krafton द्वारा PUBG New State में आ रही इन स्मास्याओं पर एक पोस्ट के ज़रिए माफी मांगी गई. साथ ही साथ, उन्होंने गेम के मेंटेनेंस अपडेट के बारे में जानकारी भी दी. कंपनी के अनुसार, उनका यह अपडेट 18 नवंबर को भारत में सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा और यह दोपहर 2:30 बजे तक जारी रहेगा. इसके बाद, यूज़र्स को गेम खेलने के दौरान किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

PUBG New State में खिलाड़ियों को, लॉन्च के बाद से ही काफी दिक्कतें देखने को मिल रही थी, जिसमें लैग होना, आईओएस ऑप्टिमाइज़ेशन, सर्वर से जुड़ी समस्या और फ्रेम ड्रॉप होने की समस्याएं प्रमुख थी. Krafton ने इन सभी परेशानियों को स्वीकारते हुए कहा है, कि इस मेंटेनेस अपडेट के बाद खिलाड़ियों को एक अलग और बेहतरीन अनुभव मिलेगा. इसके अलावा, Krafton ने अपनी पोस्ट में PUBG New State की इन समस्यायों को कंपनी के सामने लाने के लिए यूज़र्स को शुक्रिया भी कहा है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com