BGMI Downloads: 46 मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार, कंपनी देगी आकर्षक रिवाॅर्ड्स

BGMI Downloads: 46 मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार, कंपनी देगी आकर्षक रिवाॅर्ड्स

गूगल प्ले स्टोर पर BGMI को 46 मिलियन लोगों ने डाउनलोड कर लिया है. अब बहुत ही जल्द यह 50 मिलियन के आंकड़े तक पहुंच जाएगा. भारतीय प्रशंसकों से इतना प्यार मिलने की खुशी में Krafton ने अलग-अलग डाउनलोड के रिकॉर्ड हासिल करने पर कई रिवाॅर्ड्स मिलने की घोषणा की है. 48 मिलियन, फिर 49 मिलियन और आखिरकार 50 मिलियन होने पर कंपनी की तरफ से अलग-अलग रिवाॅर्ड्स सभी खिलाड़ियों को दिए जाएंगे. क्या उपहार मिलेंगे, किसे मिलेंगे और कैसे मिलेंगे इसपर आगे विस्तार से चर्चा करेंगे. इसके साथ ही डेवलपर्स ने iOS के यूज़र्स की खातिर खेल को रिलीज़ करने का आधिकारिक संकेत भी दिया है.

50 मिलियन की खुशी में मिलेंगे BGMI में ये रिवाॅर्ड्स

BGMI ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने तमाम प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. साथ ही 48 मिलियन, 49 मिलियन और 50 मिलियन हासिल करने पर सभी उपयोगकर्ता को कई रिवाॅर्ड्स देने का भी ऐलान किया.

डाउनलोड्स माइलस्टोनरिवार्ड्स
48 मिलियन डॉउनलोड्सSupply Coupon Crate Scrap X3
49 मिलियन डॉउनलोड्सClassic Coupon Crate Scrap X3
50 मिलियन डॉउनलोड्सPermanent Galaxy Messenger Set X1

आपको बता दें, कि यह सभी रिवाॅर्ड्स लिखे गए डाउनलोड्स पूरे होने पर अपने आप खेल में उपलब्ध हो जाएंगे. चलिए उस प्रक्रिया को भी जान लेते हैं जिसे अपनाकर आप खेल में इन्हें हासिल कर सकते हैं.

1. पहले अपने फोन में Battlegrounds Mobile India को खोलें. उसके बाद वहां पर इवेन्ट्स सेक्शन में जाएं.

2. वहां आपको एक स्थान पर माइलस्टोन रिवॉर्ड को डाउनलोड करने का विकल्प लिखा हुआ होगा.

3. उस विकल्प पर क्लिक करके आप अपने रिवार्ड्स को क्लेम कर सकते हैं और फिर इन्हें हासिल कर सकते हैं

आपको बता दें, कि ये सभी रिवार्ड्स आपके पास केवल 30 दिनों तक रहेंगे. खास बात यह है कि, अगर आप पहले से BGMI का इस्तेमाल नहीं करते और लिखित डाउनलोड रिकॉर्ड पूरा होने के बाद उसे खोलते हैं, तो भी आप रिवॉर्ड के हकदार होंगे.

iOS के लिए कब होगा रिलीज़

इसी उपलक्ष्य पर किए गए पोस्ट के अंत में डेवलपर्स ने लिखा है कि, "सभी ध्यान दें, हम हर एक भारतीय के लिए रिवार्ड्स की तैयारी कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका OS क्या है." इस बात से साफतौर पर ज़ाहिर है की डेवलपर्स iOS के लिए भी खेल को लाॅंच करने की राह पर हैं. ऐसे में इसके बहुत जल्द लाॅंच किए जाने की संभावना है. कई लोगों को उम्मीद है कि 50 मिलियन डाउनलोड होने पर कंपनी की ओर से इसे iOS पर लाॅंच करने की खुशी को लोगों के साथ साझा किया जा सकता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com