LSG vs DC Today’s Match: डेविड वॉर्नर की वापसी संभव, देखने को मिलेगा रोमांचक मुकाबला

LSG vs DC Today’s Match: डेविड वॉर्नर की वापसी संभव, देखने को मिलेगा रोमांचक मुकाबला

लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच आज गुरुवार को IPL का 15वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच आज शाम 7:30 बजे मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुरू होगा. इस सीज़न में लखनऊ ने अब तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें से दो में जीत और एक मैच में हार मिली है.

वहीं, दिल्ली ने अब तक दो मैच खेले हैं, जिसमें से एक में जीत, तो दूसरे में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में, आज दोनों टीमें किसी भी तरह मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी.

दिल्ली में होगी डेविड वॉर्नर की एंट्री

लखनऊ के खिलाफ़ आज के इस मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) की एंट्री तय है. दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की है. ऐसे में, टीम में कुछ बदलाव तय माना जा रहा है. दरअसल, वॉर्नर के टीम में शामिल होने पर किसी एक सलामी बल्लेबाज़ को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. वहीं, वार्नर के टीम में शामिल होने से दिल्ली का बैटिंग ऑर्डर काफ़ी मज़बूत होगा.

हालांकि, दिल्ली में मध्यक्रम के बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन काफ़ी निराशाजनक रहा है. वहीं, गेंदबाज़ी में चाइना मैन कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से टीम को काफ़ी उम्मीदें होगी.

लखनऊ की बैटिंग और बॉलिंग ऑर्डर दोनों मज़बूत

लखनऊ की बैटिंग और बॉलिंग ऑर्डर इस समय काफ़ी अच्छी मानी जा रही है. पहले मैच में बैटिंग में टॉप ऑर्डर फेल हो जाने के बाद, मध्यक्रम में आकर आयुष बदौनी (Aayush Badoni) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. वहीं, दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) द्वारा दिए गए 211 रनों के लक्ष्य को भी आसानी से पार कर दिया था. इस दौरान, टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और क्विंटन डिकॉक (Quinton De Kock) ने धमाकेदार पारी खेली थी.

वहीं अगर गेंदबाज़ी की बात करें, तो आवेश खान (Avesh Khan) जेसन होल्डर (Jason Holder), रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi), एंड्रयू टाय (Andrew Tai) काफ़ी फॉर्म में चल रहे हैं.

Related Stories

No stories found.