KL Rahul: जीत के बाद Athiya Shetty से खुलकर किया प्यार का इज़हार

KL Rahul: जीत के बाद Athiya Shetty से खुलकर किया प्यार का इज़हार

भारत और स्कॉटलैंड के बीच हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की है. भारत ने महज 6.3 ओवर में ही  जीत हासिल कर, सेमीफाइनल की उम्मीदें बरकरार रखी हैं. वहीं, इस मैच के बाद सलामी बल्लेबाज़ KL Rahul ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड Athiya Shetty से खुलकर अपने प्यार का इज़हार भी किया है. 

दरअसल, भारत और स्कॉटलैंड के मुकाबले की दिन बॉलीवुड अभिनेत्री Athiya Shetty का 29वां जन्मदिन भी था. मैच जीतने के बाद सलामी बल्लेबाज़ ने सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जिसमें Athiya Shetty के किए प्यार साफ़ झलक रहा है. KL Rahul ने सोशल मीडिया पर दोनों की खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, कि  "जन्मदिन मुबारक हो मेरी Athiya." उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, कि दोनों ने एक दूसरे की एक तस्वीरें साझा की हैं. इससे पहले भी, वे कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. साथ ही, कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखा गया है. लेकिन KL Rahul ने इस तरह खुलकर प्यार का इज़हार करना पहली बार किया है.

दर्शक दीर्घा में मौजूद थीं Athiya Shetty 

भारत और स्कॉटलैंड के मुक़ाबले में भी Athiya Shetty बतौर दर्शक मौजूद थीं. मैच के दौरान वे KL Rahul का उत्साह बढ़ाती नज़र आई थीं. इससे पहले भी वे कई बार सलामी बल्लेबाज़ की हौसला अफजाई करती नजर आईं हैं. उन्हें अधिकतर मैचों में दर्शक दीर्घा में बैठे देखा गया है. स्कॉटलैंड के विरुद्ध KL Rahul जब धुआंधार पारी खेल रहे, थे तो अभिनेत्री फूले नहीं समा रहीं थीं.

KL Rahul ने स्कॉटलैंड के खिलाफ़ खेली थी ताबड़तोड़ पारी

स्कॉटलैंड के विरुद्ध सलामी बल्लेबाज़ KL Rahul ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए महज़ 18 गेंदों में 50 रन बनाकर, 19वीं गेंद पर आउट हो गए थे. अपनी पारी में उन्होंने 263.16 की स्ट्राइक रेट के साथ 6 चौके और 3 छक्के लगाए है. बता दें कि स्कॉटलैंड ने 18 ओवरों में ढेर होकर 86 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके बाद भारत ने महज 6.3 ओवरों में ही खेल खत्म करते हुए जीत हासिल की थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com